Doon Prime News
sports

दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा पर लग गया 12 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है कारण

Rohit sharma

IPL 2022 में मुंबई के पहले मुकाबले में मुंबई को Delhi Capitals के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।इसके साथ ही मुंबई के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। Mumbai इस मुकाबले में बड़ा लक्ष्य रखने के बावजूद रोमांचक तरीके से हार गई. आपको  बता दे कि इस हार के साथ-साथ टीम को एक और झटका लगा है। टीम के Captain Rohit Sharma पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया गया है। चलिए जानते है क्यों लगा जुर्माना।

ये भी पढ़ें- Delta और Omicron से मिलकर बना एक खतरनाक वायरस, WHO को था पहले से डर।

Mumbai के Captain रोहित शर्मा पर रविवार को खेले गए IPL मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसकी जानकारी देते हुए प्रबंधन द्वारा Media विज्ञप्ति में कहा गया की, ”Mumbai Indians पर 27 मार्च को Mumbai के ब्रेबोर्न स्टेडियम में Delhi Capitals के खिलाफ अपने Tata Indian Premier लीग (IPL) 2022 मैच के समय धीमी ओवर गति बनाए रखने के चलते जुर्माना लगाया गया है.”

आपको बतादें कि Mumbai द्वारा पहले बैटिंग करते हुए 178 रनों का लक्ष्य रखा गया। इस मैच में Rohit द्वारा 41 रनों की अहम पारी खेली गई। हालंकि वही ईशान किशन द्वारा ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 81 रन बनाए गए उन्होंने 48 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 2 छक्के भी लगाए। इसके जवाब में Delhi की टीम द्वारा 18.2 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान के साथ मैच जीत लिया। Team के लिए Lalit Yadav और Akshar Patel द्वारा शानदार पारियां खेलीं गई।

 

Related posts

IND vs BAN :आज होगा दोनों देशों के बीच मैच, सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करने की राह में भारत, जाने कहाँ व कब देखे मैच

doonprimenews

पाकिस्तान में मिला जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल बच्चा, वायरल हो गई फोटो, देखकर आप भी रह जाओगे हैरान

doonprimenews

Asia cup 2022: फाइनल में हारने के बाद पाक टीम को Shoaib Akhtar ने सुनाई खरी खोटी..

doonprimenews

Leave a Comment