Doon Prime News
sports

धोनी के साथ ऑटोग्राफ देने से ईशान किशन ने किया इनकार, कही ये बड़ी बात,वायरल हुआ वीडियो

खबर खेल जगत से जहाँ भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन शानदार लय में हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने बेहतरीन दोहरा शतक लगाया था। इसके बाद घरेलू क्रिकेट में भी उन्होंने बल्ले के साथ कमाल किया। अब ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। ईशान किशन के अलावा धोनी के फैंस भी इस वीडियो को देखर ईशान किशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


आपको बता दें की वायरल वीडियो में ईशान किशन एक फैन के साथ देखे जा सकते हैं। उनका फैन मोबाइल फोन में ऑटोग्राफ देने की मांग करता है। किशन ऑटोग्राफ देने के लिए मोबाइल हाथ में लेते हैं, लेकिन तभी वह देखते हैं कि उस फोन पर धोनी के भी सिग्नेचर हैं। किशन धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर अपना ऑटोग्राफ देने से मना कर देते हैं। वह कहते हैं कि मैं अभी इतना बड़ा नहीं हुआ हूं कि माही भाई के सिग्नेचर के ऊपर ऑटोग्राफ दूं। इसके बाद ईशान किशन नीचे ऑटोग्राफ देते हैं।


वहीं इस घटना का वीडियो किसी फैन ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद से ईशान किशन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनकी जमकर तारीफ हो रही है। फैंस कह रहे हैं कि किशन सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करना जानते हैं और उनकी यह आदत उन्हें बड़ा खिलाड़ी बनने के बाद मदद करेगी।

यह भी पढ़े –*Stylish Smartphone- Nubia ने धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत और फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है*


बता दें की ईशान किशन की कहानी कई मायनों में महेंद्र सिंह धोनी से मिलती है। दोनों खिलाड़ी बिहार के रहने वाले हैं और झारखंड की राजधानी रांची में रहकर क्रिकेट के गुर सीखे। इसके बाद धोनी रेलवे के लिए खेलकर भारतीय टीम तक पहुंचे। वहीं, ईशान किशन जूनियर लेवल पर कमाल करने के बाद भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान बने। यहां उनकी टीम फाइनल तक पहुंची। इसके बाद आईपीएल में ईशान किशन ने कमाल किया और अब भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे हैं।

Related posts

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले से पहले हारिस राउफ ने बताई भारत के खिलाफ क्या रहेगी रणनीति

doonprimenews

मुकेश चौधरी ने मारी यॉर्कर और उड़ गए ईशान किशन के होश, हवा में उड़ती स्टंप का वीडियो आया सामने,देखिए वीडियो

doonprimenews

शुभमन गिल को सफल क्रिकेटर बनाने में पिता का है बड़ा योगदान,रखा करते थे ये शर्त,युवराज सिंह से भी है शुभमन का खास नाता

doonprimenews

Leave a Comment