Doon Prime News
sports

मुकेश चौधरी ने मारी यॉर्कर और उड़ गए ईशान किशन के होश, हवा में उड़ती स्टंप का वीडियो आया सामने,देखिए वीडियो

ईशान किशन

आईपीएल 2022 में आज मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला है। मुंबई इंडियंस की टीम के द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 156 रन का लक्ष्य रखा है। मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी आज के मुकाबले में ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और तिलक वर्मा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन आज के मैच में फिर ईशान किशन ने सभी को निराश किया।

आज का दिन भी मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं रहा। पहले ही ओवर में रोहित शर्मा और इशान किशन दोनों के ही विकेट टीम ने खो दिए। मुकेश चौधरी जब गेंदबाजी कर रहे थे तो ईशान किशन स्ट्राइक पर थे, ओवर की पांचवी गेंद थी और मुकेश चौधरी ने 139.8 किलोमीटर पर आवर की स्पीड से एक यॉर्कर मारी किसी और ईशान किशन को चारों खाने चित कर दिया और ईशान किशन क्लीन बोल्ड हो गए देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि आज के मुकाबले में ईशान किशन और रोहित शर्मा दोनों ही 0 में आउट हुए। मुंबई इंडियंस की पूरी टीम भी 155 रन ही बना पाई, इसमें तिलक वर्मा ने 51 रन की पारी खेली, तो सूर्यकुमार कुमार यादव ने 32 रन बनाए।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने रांची पहुंची टीम इंडिया,तो वहीं समय निकालकर धोनी के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले -शोले 2जल्द आ रही है

doonprimenews

रविचंद्रन अश्विन के विश्व कप में हिस्सा होने को लेकर पार्थिव पटेल ने कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

कुलदीप के पक्ष में बोले पूर्व दिग्गज, “वह जिस तरीके से विकेट ले रहा है और जिस फॉर्म में है उसे देखते हुए उसको प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए “

doonprimenews

Leave a Comment