Doon Prime News
sports

200 बनाते ही ईशान किशन और कोहली का डांस हुआ वायरल, देखिए वीडियो

India vs Bangladesh के बीच हुए तीसरे वन डे इंटरनेशनल मैच में भारत ने बांग्लादेश को 227 रनों से हरा दिया। पहले दो मुकाबलों में हार का दंश झेल चुकी भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला नाक की लड़ाई थी और इस मुकाबले को भारतीय टीम ने बड़े अंतर से जीता है।

आज के मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के दो महानायक रहे, जिसमें Ishan Kishan और Virat Kohli शामिल हैं। ईशान किशन ने आज के मुकाबले में दोहरा शतक लगाते हुए रिकॉर्ड भी बनाया। ईशान किशन ने आज 131 गेंदों में 210 रन की पारी खेली, इसके साथ ही विराट कोहली ने भी शतकीय पारी खेली।

इस मैच में जब ईशान किशन ने दोहरा शतक पूरा किया तो उसके बाद जिस तरीके से विराट कोहली और ईशान ने मैदान में भांगड़ा करते हुए सेलिब्रेशन किया। इसका वीडियो भी वायरल हो गया देखिए वीडियो।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”qme” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/ishankishan?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#ishankishan</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/INDvsBAN?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#INDvsBAN</a> <a href=”https://t.co/jCh4OFqcUN”>pic.twitter.com/jCh4OFqcUN</a></p>&mdash; ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar__sahab) <a href=”https://twitter.com/Gulzar__sahab/status/1601508131888300032?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 10, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

विराट कोहली और ईशान किशन की ताबड़तोड़ और धमाकेदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 409 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम सिर्फ 182 रन ही बना पाई।

Related posts

कल बीच मैच में साई सुदर्शन को लग गई पेशाब, पैड उतारकर भागा मैदान के बहार, देखिए वीडियो

doonprimenews

ऑटो चलाने वाले का बेटा हुआ करोड़पति,आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50करोड़ रूपये में मुकेश को खरीदा

doonprimenews

पाकिस्तानी खिलाड़ी, बाबर -रिज़वान ऐन मौके पर फॉर्म में लौटे, वहीं राहुल -रोहित हुए फेल, क्या ऐसे जीत पाएंगे वर्ल्ड कप का ख़िताब?

doonprimenews

Leave a Comment