Doon Prime News
sports

कल बीच मैच में साई सुदर्शन को लग गई पेशाब, पैड उतारकर भागा मैदान के बहार, देखिए वीडियो

साई सुदर्शन

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने आखिरकार आईपीएल(IPL) में अपना डेब्यू कर ही लिया। 20 साल के इस खिलाड़ी को हार्दिक पाडंया (Hardik Pandya)ने पंजाब किंग्स(Punjab kings) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान प्लेइंग इलेवन(playing 11) में शामिल किया और नंबर 3 पर बल्लेबाजी का मौका भी दिया। साई सुदर्शन पहले ही मैच में लय में नजर आए और ठीक-ठाक बल्लेबाजी की। हालांकि, मैच के दौरान उनके साथ थोड़ा अजीब क्षण घटा था। दरअसल, साई सुदर्शन (Sai sudharsan)को ओवरों के बीच में ही टॉयलेट ब्रेक(trylate break) लेना पड़ा था।

बता दें कि साई सुदर्शन के टॉयलेट ब्रेक (trylate break)लेने कि वजह से खेल थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया था। वहीं, 8वें ओवर की समाप्ति पर साई सुदर्शन को पिच छोड़कर टॉयलेट (Trylate)की दिशा में भागते हुए देखा गया। जिसके बाद विपक्षी टीम के खिलाड़ियों और शुभमन गिल को 20 साल के इस खिलाड़ी के आने का इंतजार करना पड़ा।

देखिए वीडियो

वहीं,साई सुदर्शन(Sai Sudharsan) थोड़े समय बाद जल्दी-जल्दी टॉयलेट (trylate) से भागते हुए आते हैं और पिच पर अपने साथी शुभमन गिल को ज्वॉइन करते हैं। साई सुदर्शन ने जब टॉयलेट ब्रेक लिया तब वो 14 गेंदों पर 21 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। आपको बता दें कि साई सुदर्शन ने अपने तमिलनाडु टीम के साथी विजय शंकर को रिप्लेस करके अपना आईपीएल डेब्यू किया।

ये भी पढ़ें : राहुल तेवतिया के ये दो चमत्कारी शॉट गुजरात को जिता गए मैच, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि पंजाब(Punjab) के विरुद्ध 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस के लिए उन्होंने 30 गेंदों में 35 रन की उपयोगी पारी खेली। TNPL में पिछले साल साई सुदर्शन का शानदार सीजन घटा था जिसके परिणामस्वरूप उन्हें आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट(IPL contract) मिला। वहीं, पंजाब किंग्स (Punjab kings) के विरुद्ध मिली जीत के बाद गुजरात की टीम 3 मैचों में 3 जीत के साथ फिलहाल अंकतालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है।

Related posts

केन विलियमसन ने एक हाथ से जड़ दिया जोरदार छक्का, शॉट देखकर आ जाएगा मजा, देखिए वीडियो

doonprimenews

रोहित विराट हो सकते है इंग्लैंड दौरे से बाहर, हार्दिक पांड्या को मिल सकती है कप्तानी,जानिए कारण

doonprimenews

नॉर्खिया की खतरनाक बॉल को डि-कॉक ने पहुंचा दिया मैदान के बाहर, देखकर सभी हो गए हैरान, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment