Doon Prime News
sports

इरफान पठान की बस में हुई जमकर पिटाई, महिला ने खींचे बाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा

इरफान पठान

इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने क्रिकेटर रहे है। पठान को उनकी गेंदबाजी के लिए याद किया जाता है। पठान एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी है जिन्हौन अपने दम पर क्रिकेट जगत में अपने सितारे बुलंद किए। लेकिन अब इरफान पठान ने खुद के साथ हुए एक ऐसे किस्से के बारे में बताया है जो बहुत चौंकाने वाला है।

इरफान पठान के अनुसार एक बार वो मध्य प्रदेश के भिंड में मैच खेलने के लिए जा रहे थे। वो मैच खेलकर वापस लौट रहे थे और एक बस में सफर कर रहे थे। बस में जगह नहीं थी इसलिए बहुत संभलकर बैठना पड़ रहा था। जैसे ही कोई गढ्ढा आता तो ड्राइवर तेजी से ब्रेक मार रहा था।

जैसे ही ब्रेक लगता हम लोग गिरने से बचने के लिए आगे की सीट पकड़ लेते थे तभी एक अचानक का झटका लगा और मैंने खुदको संभालने के लिए जो हाथ पड़ा वो पकड़ लिया। इसके बाद मुझे समझ आया की मैंने किसी नवविवाहित महिला की चोटी पकड़ ली है। फिर क्या था लोगों ने आव देखा न ताव मेरी जमकर पिटाई कर डाली।

read this : Rishabh Pant वर्ल्ड कप खेलेंगे या नही, मुहम्मद कैफ ने कर दिया साफ, कह डाली ये बड़ी बात

मैने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन पहले लोग नहीं समझे फिर सभी को समझ आ गया को ये कैसी हुआ है। इसके बाद लोगों ने इरफान पठान से सॉरी भी कहा।

Related posts

IPL 2022 में MS Dhoni ने बनाया नया रिकॉर्ड, इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ हुए शामिल

doonprimenews

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया, अर्शदीप सिंह को ठहराया हार के लिए जिम्मेदार, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, शतक जड़ने के बाद भी प्लेइंग 11 से होगा बाहर

doonprimenews

Leave a Comment