Doon Prime News
tech

PUBG और BGMI बैन होने के बाद मार्किट में इस नए गेम ने मचाई धूम , इस गेम में मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

Lost Light गेम

PUBG की तरह ही भारत में कुछ समय पहले BGMI को भी बैन कर दिया गया है। ये गेम कम समय में ही काफी पसंदीदा हो गया था। ऐसे में इसका अचानक से बंद हो जाना लाखों गेमर्स को पसंद नहीं आया। दरअसल, कोई भी कॉम्बैट गेम काफी तेजी से पॉपुलर हो जाता है और युवा उनसे खुद को जोड़ पाते हैं। आपको बता दें कि इस गेम की कमी को पूरा करने के लिए मार्केट में एक और नया गेम आ गया है। दरअसल NetEase Games ने एक नया सर्वाइवल शूटर गेम पेश किया है। जिसका नाम Lost Light है जैसा की हमने आपको बताया कि यह एक सर्वाइवल शूटर गेम है और ऐसे में आपको इससे खुद को बचाना भी है और दुश्मन को खत्म करना भी है।

1 साल से चल रही है टेस्टिंग

इस गेम को टेस्ट करने के लिए पिछले 1 साल से टेस्टिंग की जा रही है, जिससे इस गेम को बेहतर से बेहतर बनाया जा सके। ताकि इस गेम में यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर किया जा सके। आपको बता दें कि Lost Light की टेस्टिंग करने के लिए पिछले साल गेम को क्लोज्ड बीटा वर्जन में पेश किया गया था। इसके बाद ये गेम कुछ चुनिंदा इलाकों में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसे हर कोई डाउनलोड कर सकता है।

यहाँ से कर सकते हैं डाउनलोड

अगर आप भी इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एंड्रॉयड डिवाइस यूजर इसे गूगल प्ले स्टोर और iOS डिवाइस यूजर इसे एप्पल एप् स्टोर्स पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। कुल मिलाकर इस गेम को पूरी तरह से मार्केट में उतार दिया गया है और हर कोई इसे आसानी से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकता है।

यह भी पढ़े – सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी से गौतम गंभीर हुए प्रभावित, कहा – सूर्य को नंबर 3पर प्रमोट करना चाहिए

क्या है इस गेम की खासियत?

इस गेम की खासियत के बारे में बताएं तो इसे साल 2040 में सेट किया गया है। इसे खेलने के बाद आपको BGMI वाला फील जरूर मिलेगा, लेकिन एक्सपीरियंस उससे कहीं ज्यादा अच्छा रहने वाला है। इस गेम में लोग जमीन के अंदर रहते हैं। दरअसल इससे बड़े बड़े अंडरग्राउंड बंकर बनाए गए, जिनके अंदर ही हर कोई रहता है और इसी वजह से गेम का नाम Lost Light रखा गया है इस गेम में आप चाहे तो अकेले भी खेल सकते हैं या फिर आपने दोस्तों के साथ मिलकर भी इसे खेल सकते हैं।

Related posts

Realme Smartphone Launch- मात्र 15,000 के अंदर मिलेगा आपको धांसू कैमरे वाला फोन, Realme ने किया लॉन्च

doonprimenews

New Feature- WhatsApp लाया एक ऐसा धांसू फीचर, मैसेज पढ़ते ही होगा गायब, कोई नहीं कर पाएगा आपकी जासूसी

doonprimenews

Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 करेगा लॉन्च .

doonprimenews

Leave a Comment