Doon Prime News
sports

शतक से चूक कर भी 22 साल के इस खिलाड़ी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड,तेंदुलकर -सहवाग की लिस्ट में हुआ शामिल जाने कौन है या खिलाड़ी

शुभमन गिल

भारतीय ओपनर शुभमन गिल ने बुधवार 27 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और इसके साथ ही उन्होंने 98रन की शानदार पारी खेली जिसमें वह शतक बनाने से चूक गए। गिल ने इस मैच में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 98 रन बनाए। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

बता दें कि गिल ऐसे छठे भारतीय ओपनर है जो वनडे में नाइनटिस के स्कोर पर नाबाद पवेलियन लौटे हैं। गिल से पहले क्रिस श्रीकांत (98), सुनील गावस्कर (92), सचिन तेंदुलकर (96), वीरेंद्र सहवाग (99) और शिखर धवन (97) जैसे दिग्गज बल्लेबाज ही वनडे में भारत के लिए ओपनिंग करते हुए नाइनटिस के स्कोर में नाबाद पवेलियन लौटे थे। इस मैच में गिल अपना इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शतक पूरा कर सकते थे लेकिन बारिश के खलल के कारण वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए।

यह भी पढ़े –अगर आप भी मोटापे से हैं परेशान तो, इस Drink को पीने से तेजी से घटेगा आपका वजन।
आपको बता दें कि बारिश के कारण 36 ओवर में ही भारत की पारी खत्म कर दी गई थी और डकवर्थ लुईस पद्धति के अनुसार वेस्टइंडीज को 37 ओवर में 257 रनों का लक्ष्य दिया गया था। लेकिन वेस्टइंडीज की टीम 137 रनों पर ही सिमट गई और 119 रनों की शानदार पारी के साथ भारत तीनों मैचों की सीरीज में जीत गया।

Related posts

IND vs AUS Test :दूसरे दिन भी टीम इंडिया का बना रहा दबदबा,जडेजा और अक्षर ने खेली अर्धशतकीय पारी, भारत का स्कोर 321/7

doonprimenews

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में Shubhman gill ने किया कमाल, विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा एक रन और बनाते ही तोड़ सकते थे बाबर आजम का रिकॉर्ड

doonprimenews

IPL Breaking :आज होने वाला RCB बनाम KKR मैच हुआ रद्द, जानिये क्या है क्या कारण।

doonprimenews

Leave a Comment