Doon Prime News
nation

इस महिला sub inspector ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को लिया हिरासत में, जानिए क्या है पूरा मामला।

असम से बड़ी खबर सामने आई है असम की महिला sub inspector ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को अरेस्ट कर लिया आरोप है कि मंगेतर ने नकली पहचान के साथ शादी की कोशिश की थी साथ ही अन्य लोगों से ठगी भी की थी मामले की जांच पड़ताल के बाद sub inspector ने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया वहीं, बुधवार शाम को कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

बताया जा रहा है कि यह मामला असम के नागांव जिले का है नागांव थाने की महिला प्रकोष्ठ की प्रभारी sub inspector जोनमनी राभा ने अपने मंगेतर राणा पगग को फर्जी पहचान के साथ शादी की कोशिश करने कथित तौर पर ठगी करने के अलावा लाखों रुपए ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जॉनमनी राभा ने बताया है कि माजुली में पोस्टिंग के दौरान वह जनवरी 2021 में पगग से मिली इस दौरान पगग ने कथित तौर पर खुद को ONGC का जनसंपर्क अधिकारी बताया मुलाकात के कुछ दिन बाद पगग ने जॉनमनी को शादी का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया इसके बाद जॉनमनी पगग और दोनों के परिवार मिले और दोनों ने अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली और नवंबर 2022 में उनकी शादी तय कर दी गई।।

वहीं, 2022 की शुरुआत में जॉनमनी को पगग के काम करने की शैली पर संदेह होने लगा क्योंकि जॉनमनी ने खुद public relation और advertisementकी डिग्री ली है उसका संदेह मंगलवार को उस समय विश्वास में बदल गया जब वह 3 लोगों से मिले तीनों लोगों ने जॉनमनी को बताया कि पकड़ने contract देने के नाम पर 25 लाख की ठगी की है मामले की जांच पड़ताल के बाद जॉनमनी को पता चला कि पगग ONGC के साथ कार्यरत नहीं है। वहीं, जॉनमनी ने जांच पड़ताल के दौरान यह भी पाया कि अगर एक एसयूवी का इस्तेमाल करता था जिसे उसने किराए पर लिया था वह अपने साथ एक निजी सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी रखता था ताकि लोगों को लगे कि वह हाई प्रोफाइल अधिकारी है।

यह भी पढ़े – CBSE का बड़ा फैसला:- कोविड-19 संक्रमित छात्र नहीं दे पाएंगे Term 2 एग्जाम, फिर भी मिलेगा Result जानिए कैसे।

आपको बता दें कि जॉनमनी राभा द्वारा बताया गया कि मैंने उसकी वास्तविकता जानने के बाद उसके विरुद्ध कार्यवाही की हमने कई मोहरे फर्जी आईडी प्रूफ आपत्तिजनक दस्तावेज एक लैपटॉप कई मोबाइल फोन और चेक बुक बरामद किए हैं मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं और मुझे कोई पछतावा नहीं है मैं असम के लोगों को कड़ा संदेश देना चाहती हूं कि अगर वह कुछ गलत करते हैं तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगी यहां तक कि मैं अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं।

Related posts

Central Government Employees: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कर्मचारियों की सैलरी में जल्द ही होगा बंपर इजाफा

doonprimenews

हिमाचल प्रदेश पर 76,630 करोड़ का कर्ज, हर व्यक्ति पर 1 लाख 2 हजार 818 रुपये का कर्ज , डिप्टी CM ने दी जानकारी

doonprimenews

राहुल गांधी ने की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा की शुरुआत, यात्रा पर निकले राहुल गांधी के जूतों की हुई चर्चा, जानिए क्या है जूतों का राज।

doonprimenews

Leave a Comment