Doon Prime News
nation

Jaspur में हुआ दोहरा हत्याकांड, रिश्तों की कलह ने छीन लिया तीन मासूमों से साया

Jaspur

रिश्तों के बीच पैदा हुई खलिश हंसते खेलते परिवार(Family) पर कहर बनकर टूटी। पत्नी और सास का कत्ल कर खुद ट्रेन के आगे कूदकर जान देने वाले निखिल के दोनों बेटे अनाथ हो गए। पहली पत्नी की बेटी का भी अब कोई सुधलेवा नहीं है। फिलहाल बच्चे अपनी बुआ के पास हैं।

वहीं, Jaspur के मोहल्ला नत्था सिंह निवासी निखिल उर्फ सोनू नाथ ने पाटल से हमला कर अपनी पत्नी नीशु और सास जयंती की नृशंस हत्या कर दी थी। वारदात के बाद वह अपने दोनों बेटों स्पर्श, ओम के साथ ही पहली पत्नी की बेटी स्तुति को अमरोहा में अपनी बहन सोनिया के घर छोड़ गया था। बच्चों के फूफा अंकित द्वारा बताया गया कि बच्चे घटना के बाद से गुमसुम हैं। उन्हें अभी पता नहीं है कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं

इधर, नीशू की बहन पिंकी द्वारा बताया गया कि उसके जीजा का चाल चलन ठीक नहीं था। इसी वजह से उसकी पहली पत्नी उसे और बच्ची को छोड़कर झालू (बिजनौर) चली गई थी। पिंकी ने बताया कि आठ साल पहले निखिल ने उसकी बहन नीशू से प्रेम विवाह किया इसके बावजूद वह पत्नी और बच्चों को खुश नहीं रख पाया।

आपको बता दें कि दोहरे हत्याकांड के बाद सुसाइड (suicide) करने वाले निखिल ने अपने परिवार की बर्बादी के लिए छोटी साली को जिम्मेदार ठहराया है। गाजियाबाद के कविनगर पहुंचे Jaspur के एसएसआई (SSI) बचेंद्र सिंह ने निखिल की डायरी (diary) से सुसाइड नोट (suicide note) बरामद किया है। इसमें उसने आत्महत्या के कारणों को लिखा है।

वहीं, सुसाइड नोट में लिखा है कि ’मेरी मौत के बाद जिसे भी यह डायरी मिले तो इसमें लिखे नंबरों पर कॉल कर मेरे रिश्तेदारों को सूचित जरूर कर देना। मैं माफी के काबिल नहीं हूं। नीशू मेरी पत्नी थी। मैं तुझसे बहुत प्यार करता था मगर तूने अपनी बहन पिंकी के बहकावे में आकर मुझे यह सब करने पर मजबूर कर दिया। मुझे पता है कि तुझे और तेरी मां को बार-बार पिंकी ही चिढ़ाती थी इसलिए माफी मांगने के बाद भी बार-बार तेरी मां और मुझमें बहस होती थी।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड- इस बड़े Bank में लगी भीषण आग

आपको बता दें कि , सुसाइड नोट (suicide note) में यह भी लिखा है कि मैं सोनू कुमार वैद्य जी की बेटी नीशू की मृत्यु का जिम्मेदार हूं क्योंकि मैं मजबूर हो गया था। तू मेरी पत्नी थी और मैं तुझे जान से ज्यादा प्यार करता था और मैंने तुझे जान से मार दिया। मैं जानता हूं कि मैं माफी के काबिल तो नहीं हूं मगर मैं तेरे पास आ रहा हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना। उसने पुलिस से आग्रह किया कि मेरी साली पिंकी देवी को जरूर सजा मिलनी चाहिए। क्योंकि इस सारे कांड की जिम्मेदार पिंकी ही है।

Related posts

शख्स के पेट दर्द से डॉक्टर हुए हैरान, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

एक कुत्ता अपने मालिक के मरने के गम में रोने से हुआ अंधा

doonprimenews

बराड़ा हाईवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा , 2 युवको की मौके पर मौत गुस्साए लोगों ने डंपर में लगाई आग और सड़क को जाम कर दिया

doonprimenews

Leave a Comment