Doon Prime News
nation

कोचिंग के दोस्तो ने Cigrette पीते हुए ली लड़की की पिक, वायरल होने के डर से लड़की ने जो किया वो जान कर हो जायेंगे हैरान।

Cigrette

मध्य प्रदेश के इंदौर में ग्यारहवीं क्लास की एक स्टूडेंट को Cigrette पीने की वजह से जान गवानी पड़ गए बताया गया है कि जब एक दिन यह लड़की Cigrette पी रही थी तभी कोचिंग के दोस्तों ने उसकी फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली फिर उसी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे इस डर से छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं , पुलिस के अनुसार सिलीकान सिटी इलाके में रहने वाले एक लड़की शहर के नामी प्राइवेट स्कूल में ग्यारहवीं क्लास के स्टूडेंट थी उसके पिता बच्चों के डॉक्टर हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं। सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे वही छोटी बहन और भाई बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे इसी दौरान छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी फंदे पर लटकती देखा।

आपको बता दें कि तब तक लड़की की जान जा चुकी थी अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले शनिवार को छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि उसने एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ Cigrette पी ली थी उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले 2 छात्रों और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था इसके बाद तीनों क्लासमेट उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा मम्मी को भेजेंगे।

यह भी पढ़े- Dehradun Breaking : देहरादून में यहां मारपीट के कारण गई युवक की जान, खाना खाने गया था युवक

वहीं, इस बात पर पिता ने बेटी को माफ कर दिया था लेकिन छात्रा को डर था कि दोस्त उसके फोटोस को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे जिसे लेकर वह तनाव में चल रही थी थाना राजेंद्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी द्वारा बताया गया कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है।मध्य प्रदेश के इंदौर में ग्यारहवीं क्लास की एक स्टूडेंट को Cigrette पीने की वजह से जान गवानी पड़ गए बताया गया है कि जब एक दिन यह लड़की Cigrette पी रही थी तभी कोचिंग के दोस्तों ने उसकी फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली फिर उसी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे इस डर से छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं , पुलिस के अनुसार सिलीकान सिटी इलाके में रहने वाले एक लड़की शहर के नामी प्राइवेट स्कूल में ग्यारहवीं क्लास के स्टूडेंट थी उसके पिता बच्चों के डॉक्टर हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं। सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे वही छोटी बहन और भाई बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे इसी दौरान छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी फंदे पर लटकती देखा। आपको बता दें कि तब तक लड़की की जान जा चुकी थी अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले शनिवार को छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि उसने एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ Cigrette पी ली थी उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले 2 छात्रों और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था इसके बाद तीनों क्लासमेट उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा मम्मी को भेजेंगे। वहीं, इस बात पर पिता ने बेटी को माफ कर दिया था लेकिन छात्रा को डर था कि दोस्त उसके फोटोस को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे जिसे लेकर वह तनाव में चल रही थी थाना राजेंद्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी द्वारा बताया गया कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

इन 7 Cricketers के पास है करोड़ों की संपत्ति, फिर भी कर रहे है सरकारी नौकरी, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

doonprimenews

श्रीनगर में बहुउद्देश्यीय पार्किंग निर्माण के लिए ध्वस्तीकरण कार्य शुरू

doonprimenews

दुखद- तेज रफ्तार truck ने रिक्शा को मारी , छठ पूजा करके लौट

doonprimenews

Leave a Comment