Doon Prime News
nation

दरिंदगी -Uttrakhand की लड़की के social media पर ने दोस्त और



Chandigarh में uttrakhand निवासी एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने SSP को सात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दी है। एसएसपी कुलदीप चहल ने जांच का जिम्मा डीएसपी (सेंट्रल) चरणजीत सिंह को सौंपा है। केस सेक्टर-17 थाने में दर्ज हुआ है। युवती चंडीगढ़ में रहकर एमए की पढ़ाई कर रही है।
यह भी पढ़े -हल्द्वानी में राज्य स्थापना दिवस समारोह का आयोजन, CM ने किया रोजगार मेले का उद्घाटन
युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके साथ सात युवकों ने सेक्टर-17 के एक होटल में दुष्कर्म किया। आरोपियों में एक airforce का मुलाजिम भी है। आरोपी haryana के झज्जर के बताए जा रहे हैं। पीड़ित युवती अपनी वकील के साथ मंगलवार को sector-17 थाने पहुंची। जहां पुलिस ने उससे घटना के संबंध में पूछताछ की। पीड़ित को बुधवार को थाने बुलाया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ महीने पहले instagram पर उसकी दोस्ती झज्जर निवासी शुभम से हुई थी। कुछ दिन बाद शुभम युवती से मिलने chandigarh पहुंचा और उसे सेक्टर-17 के एक होटल में ले गया। यहां शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शुभम के अलावा उसके छह दोस्तों ने भी युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

अब हुई जेल 
मोहाली में शादी का झांसा देकर एक युवती से युवक दुष्कर्म करता रहा। अब युवती ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी कंवरदीप सिंह निवासी फेज-सात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।पीड़िता ने बताया कि जीवन साथी डॉटकॉम पर उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। दोनों कुछ समय में दोस्त बन गए। फोन पर बातचीत करने लगे। एक दिन आरोपी ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने खुशी से स्वीकार कर लिया। इसके बाद वह दोनों एक साथ घूमने लगे। इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी उसे कई जगह लेकर अपना शिकार बनाता रहा। जब उसने आरोपी से शादी करने की बात कही तो वह टालमटोल करने लगा। अंत में उसने शादी से मना कर दिया। आरोपी की बात सुनकर पहले तो वह अपनी सुध बुध खो बैठी। इसके बाद उसके परिवार वालों ने उसे संभाला। परिवार की सलाह से उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत देने का फैसला लिया था। इसके बाद उसके खिलाफ मटौर थाने में केस दर्ज हुआ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

आम आदमी पार्टी का पंजाब में रोड शो आज, सीएम केजरीवाल भी होंगे शामिल

doonprimenews

Relationship में रहने के ये 4 फायदे, जो बना देंगे आपको खुशहाल इंसान

doonprimenews

भारत की इस बेटी ने Ukraine छोड़ने से किया साफ इंकार, जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

Leave a Comment