Doon Prime News
nation

Breaking news :इंतजार की घड़ियां हुई खत्म!जानिए किसके हाथ में होगी राजस्थान की बागडोर

राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसका ऐलान हो चुका है। जी हाँ, भजनलाल शर्मा राजस्थान के नए मुख्यमंत्री होंगे।बीजेपी कार्यालय में पर्यवेक्षक केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह दोनों सह पर्यवेक्षकों विधायकों के साथ बैठक कर चुके हैं।वहां केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी भी मौजूद रहे।इससे पहले सभी विधायक का पर्यवेक्षक सिंह के साथ फोटो सेशन हुआ।पार्टी कार्यालय में विधायकों का तिलक लगाकर और गुड़ से मुंह मीठा करवाकर स्वागत किया गया है।विधायक दल की बैठक के लिए बीजेपी कार्यालय को खास सजाया संवारा गया था। बैठक में विधायक दल ने भजनलाल शर्मा के नाम पर मुहर लगाई है।

बता दें की शर्मा 56 साल के हैं और सांगानेर विधानसभा सीट से विधायक हैं।शर्मा बीजेपी के प्रदेश महासचिव भी हैं।राजस्थान में सीएम के नाम के एलान के साथ ही दो डिप्टी सीएम के नाम का एलान भी हो गया है।दीया कुमारी और प्रेम चंद्र बैरवा को उपमुख्यमंत्री बनाया जाएगा, जबकि वासुदेव देवनानी विधानसभा के स्पीकर होंगे।

Related posts

यहां दलित युवती के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी गई थी धमकी… दोनों आरोपी गिरफ्तार।

doonprimenews

Baba Vanga कि इस साल दो भविष्यवाणी हुई सच साबित, जानिए क्या है यह भविष्यवाणी जिसको लेकर लोगों में बढ़ रहा है डर

doonprimenews

Big Breaking- शिक्षिका को बिल्कुल भी नहीं आया बच्चों पर तरस, बेंच पर गिरने के बाद भी पीटती रही शिक्षिका, यहां तक की पीट-पीट कर तोड़ा एक का हाथ

doonprimenews

Leave a Comment