Doon Prime News
nation

Big Breaking- शिक्षिका को बिल्कुल भी नहीं आया बच्चों पर तरस, बेंच पर गिरने के बाद भी पीटती रही शिक्षिका, यहां तक की पीट-पीट कर तोड़ा एक का हाथ

Uttar Pradesh में एक शिक्षिका को नहीं आया बच्चे पर तरस. बता दे की Uttar Pradesh के Etah district में एक शिक्षिका ने स्कूल के बच्चों को इस कदर पीटा कि 3 बच्चों गंभीर रूप से चोटिल हो गए। जिसके बाद जैसे ही बच्चों के माता-पिता को इसकी खबर मिली तो बच्चों के माता-पिता तुरंत स्कूल पहुंच गए। स्कूल में हंगामा शुरू हो गया। थोड़ी देर बाद खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानिए कहां का है यह मामला

बता दे की यह मामला एटा (Etah) के मारहरा स्थित Shridungar Singh Vidya Mandir School का है। बताया गया है कि यहां की शिक्षिका उमा ने शरारत करने पर बच्चों को बुरी तरह पीटा। एक छात्र ने बताया कि वो लोग बेंच पर गिर गए, फिर भी मैडम उन्हें पीटती रहीं। बच्चों की चीख को भी शिक्षिका ने नहीं सुना। पिटाई के दौरान 3 बच्चों को गंभीर चोंटे आईं है।

वही, कहा जा रहा है कि जिसकी खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता स्कूल पहुंच गए और यहां पर शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उन लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, शिक्षिका की पिटाई से चौटिल हुए बच्चों का उपचार निजी अस्पताल में कराया गया है।

Related posts

Big Breaking- प्रदेश में भारी बरसात लोगों की जान पर पड़ रही भारी, 70 दिनों में हुई 132 मौत कई लोग अभी भी लापता

doonprimenews

आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

doonprimenews

Big Breaking- जेल में हुई एक मौत के कारण तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के खिलाफ जारी हुआ नोटिस, हाई कोर्ट ने जेल के महानिदेशक को भेजा नोटिस

doonprimenews

Leave a Comment