Doon Prime News
nation

यहां दलित युवती के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी गई थी धमकी… दोनों आरोपी गिरफ्तार।

महिला के साथ किया

बलिया: Uttar Pradesh के बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां एक गांव में 20 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित रूप से दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया है।

बताया गया है कि पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने शनिवार को दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय दलित युवती के साथ बृहस्‍पतिवार की शाम दो युवकों सतीश व सचिन ने सामूहिक बलात्कार किया । बता दें कि उन्‍होंने बताया कि आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट की तथा उसे अपशब्दों कहने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना के समय युवती शौच के लिए गई थी। वहीं, उन्होंने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर शनिवार को सतीश व सचिन के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता एवं अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी।


आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। वहीं, वैस ने बताया कि दोनों आरोपियों की उम्र 20 से 21 वर्ष है। बता दें कि पुलिस ने युवती को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया है।

Related posts

Big Breaking- बीएसएफ (BSF) ने पकड़ा पाकिस्तान ड्रोन और किया लोकल पुलिस के हवाले

doonprimenews

Vivo कंपनी में छापेमारी के बाद ED ने जब्त करी दो सोने की छड़े, टैक्स से बचने के लिए करोड़ो रूपये भेजे थे चीन

doonprimenews

क्या आप जानते है की क्यों मनाई जाती हैं, Krishna Janmashtami अगर नही तो यह खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

Leave a Comment