Doon Prime News
nation

दहेज के लालची पति ने 9 साल के मासूम और पत्नी को छोड़कर की दूसरी शादी, पत्नी और बच्चे को पहचानने से भी किया साफ इनकार, पत्नी ने पति के विरुद्ध मुकदमा किया दर्ज।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि यहां एक महिला ने पति पर दहेज के लालच में उन्हें और नौ महीने के मासूम को छोड़कर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इंदिरापुरम कोतवाली जाकर पुलिस को पति के विरूद्ध शिकायत दी है

बताया जा रहा है कि बिहार की रहने वाली महिला खोड़ा में रहती है। वह मकनपुर में किराये पर रहकर घरेलू सहायिका का काम करती हैं। अगस्त 2020 उनकी शादी बिहार निवासी युवक से हुई थी। वह गांव में ही रहकर प्लंबर का काम करता था। तीन साल में दोनों का एक नौ महीने का मासूम बच्चा भी है। आरोप है कि पिछले महीने पति ने उनसे मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- *2020में दर्ज हुआ था मुकदमा, पैसे लेकर फर्जी सिटी स्कैन व मेडिकल रिपोर्ट बनता था सरकारी चिकित्सक, पुलिस ने किया गिरफ्तार*

आपको बता दें कि इसके बाद वह अपने गांव चला गया। वहां 13 मार्च को दहेज के लालच में दूसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी होने पर वह बिहार गईं तो आरोपी पति ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। वहीं, इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर का कहना है कि शिकायत की जांच कर रहे हैं। पति से भी पूछताछ की जाएगी।

Related posts

PM किसान मानधन योजना के लाभार्थियों को अब हर महीने खाते में आएगी पेंशन।

doonprimenews

Karnataka में dalit सहायिका को मिली आंगनबाड़ी में नियुक्ति तो लोगों ने बच्चे भेजने ही कर दिए बंद

doonprimenews

89th foundation Day of (IAF) ,हर साल 8 october को क्यों मनाया जाता है

doonprimenews

Leave a Comment