Doon Prime News
nation crime

Rewari Student Suicide : क्लासरूम में ही फंदे पर झूल गई 12वीं की छात्रा, आरोपी टीचर की जमकर धुनाई

Rewari Student Suicide: 12वीं की एक छात्रा जिस क्लास रूम में पढ़ाई करती थी, अपने दोस्तों के साथ हंसती-बोलती थी, उसी क्लास रूम में फांसी से फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या के पहले जो सुसाइड नोट को छोड़ा, उसमें मात्र सात शब्दों में पूरी कहानी बंया कर दी। छात्रा ने कॉपी के पन्ने पर लिखा- मेरे मरने का कारण सुनील सर है… उसके इस सुसाइड नोट को आधार मानकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इधर आरोपी शिक्षक की परिजनों ने जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसका पुलिस सुरक्षा में इलाज चल रहा है। हैरान करने वाला यह मामला हरियाणा के रेवाड़ी से सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा ने अपने ही क्लासरूम में पंखे में चुन्नी बांधकर फंदे से लटक कर मर गई।

रेवाड़ी के राजकीय कन्या स्कूल की घटना

रेवाड़ी के गांव माजरा श्योराज स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में शुक्रवार को 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की क्लास रूम के अंदर फंदे पर झूलती मिली थी। उसे आनन-फानन में लेकर हॉस्पिटल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद परिजन उग्र हो गए और आरोपी शिक्षक की दमभर पिटाई की।

सब्जेक्ट चेंज कराना चाहती थी छात्रा

इस मामले में पुलिस ने स्कूल में रखी अलमारी से नोटबुक में लिखा सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। चूकि छात्रा नाबालिग थी, इस कारण खबर में हम उसने नाम और पहचान को सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। उसकी मौत के मामले में इसी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली मृतका की चचेरी बहन ने पुलिस को बताया था कि उसकी बहन सुबह घर से स्कूल गई थी। वो अपना हिस्ट्री सब्जेक्ट चेंज कराना चाहती थी। इसके लिए वह हिस्ट्री के टीचर सुनील कुमार के पास गई थी। लेकिन सुनील कुमार ने उसके सब्जेक्ट चेंज कराने वाले आवेदन पर हस्ताक्षर नहीं किए।

Related posts

NTPC में निकली भर्तियां,सैलरी है 1 लाख रुपए तक, यहां करें आवेदन

doonprimenews

Breaking news- यहां महिलाओं और पुरुषों के बीच सरेआम हुई मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Big Breaking- इंस्पेक्टर एसीपी जगबीर सिंह (Inspector ACP Jagbir Singh) की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment