Doon Prime News
nation

Punjab National Bank- अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक में अकाउंट ओपन करवाने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, PNB में खाता रखने वालों को मिलेंगे पूरे 20 लाख!

Punjab National Bank की तरफ से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं. अगर आप भी 20 lakh का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको बैंक में My Sellery Account Open करवाना होगा.

इसके अलावा इस खाते को ओपन करवाने पर बैंक ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की सुविधा भी देते हैं, जिसके जरिए आप अपने खाते से ज्यादा पैसा अकाउंट में से निकाल सकते हैं.

बता दें अगर आप बैंक में यह Sellery Account Open करवाते हैं तो आपको 20 lakh रुपये तक के Personal Accident Cover की सुविधा मिलती है यानी अगर किसी भी Account Holder की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाती तो उसके परिवार को 20 lakh रुपये का कवर मिलता है.

अगर आपकी सैलरी 10 से 25 हजार के बीच में है तो आप सिल्वर अकाउंट ओपन करवा सकते हैं. इसमें आपको 50,000 रुपये तक की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. वहीं, जिन लोगों की सैलरी 25 से 75 हजार के बीच में है उन लोगों को डेढ़ लाख रुपये तक की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है.

अगर आपकी monthly sellery 75,000 से डेढ़ लाख के बीच में है तो आपको 2.25 लाख रुपये तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. 150,001 से ज्यादा सैलरी होने पर आप प्लैटिनम अकाउंट ओपन करवा सकते हैं और आपको 3 लाख तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी.

Related posts

Big Breaking- चोरों ने बंद मकान देख किया हाथ साफ, 30 हजार की नकदी सहित आभूषण किए चोरी

doonprimenews

अब राशन की दुकान पर बुक कर सकते हैं अपने ट्रेन की टिकट, मिलेगी और अन्य सेवाएं जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

देश में एक बार फिर कोरोना के मामलों में आई उछाल, बीते 24घंटों में मिले 16,678मामले

doonprimenews

Leave a Comment