Doon Prime News
nation

Mahindra Thar 5 Door- जल्द ही Mahindra ला रही 5 दरवाजों वाली Electric SUV XUV400, 3 डोर मॉडल की तुलना में ज्यादा लंबाई और बढ़े हुए व्हीलबेस के साथ होगी लॉन्च

Mahindra Thar

Mahindra एंड Mahindra लगातार एक के बाद एक ऐसी SUV Launch करती जा रही है, जो की लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं और साथ ही वही अब Company अगले साल की शुरुआत में अपनी पहली Electric SUV XUV400 को लॉन्च करेगी। वही इसके अलावा, यह Thar को भी अपडेट करने की तैयारी में है। Mahindra Thar के 5 दरवाजों वाले वर्जन की टेस्टिंग जारी है। जिसे अभी तक कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुक है। माना जा रहा है कि Thar के 5 डोर वर्जन में मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा स्पेस और नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। वैसे मौजूदा Mahindra Thar (3 डोर मॉडल) की कीमत 13.59 Lakh रुपये से लेकर 16.29 Lakh रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। नई 5-डोर Thar की कीमत भी इसी के आसपास हो सकती है।

साथ ही वही 5-डोर Mahindra Thar के Spy shots से पता चलता है कि इसमें Metal या Plastic hard top मिल सकता है, यहां तक की जिसे हटाया भी जा सकेगा। तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि यह 3 डोर मॉडल की तुलना में ज्यादा लंबाई और बढ़े हुए व्हीलबेस के साथ आएगी। पांच दरवाजों वाले मॉडल में Chunkier spoke के साथ Alloy wheels और Sleek side steps का नया सेट भी मिलेगा। Mahindra पांच दरवाजों वाली Thar को Metal या Plastic hard top के साथ पेश करके, Soft top option को हटा सकती है। पांच दरवाजों वाली Thar के लेटेस्ट स्पाई शॉट्स में केबिन के अंदर ए-पिलर पर एक ग्रैब हैंडल भी दिखा, जो थार के मौजूदा वर्जन में मौजूद नहीं है।

यह भी पढ़े- CM Pushkar Singh Dhami द्वारा किया गया HMT Factory का निरीक्षण, VRS संबंधित प्रक्रिया को पूरा करने का भी किया गया अनुरोध

वही अगर Upcoming Mahindra Thar 5 डोर के इंजन और पावर की बात की जाए तो यह मौजूदा 3 डोर मॉडल की तरह ही हो सकती है। इसमें 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर mHawk टर्बो डीजल इंजन का ऑप्शन देखने को मिल सकता है। turbo petro unit 152 BHP Power और 320 newton meter torque जबकि टर्बो डीजल यूनिट 132 BHP Power और 320 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। SUV में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। यह 4X4 में आएगी।

Related posts

Big Breaking- दोस्तों के साथ हुई कहासुनी में हुई एक युवक की मौत, अपनी मौसी से आया था मिलने

doonprimenews

देशभर में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटे में एक बार फिर आए 20 हजार से ज्यादा नए मामले

doonprimenews

BMW G 310 RR Price & Features- BMW की सबसे सस्ती बाइक, लुक के मामले में ढाती है कहर, बहुत ही कम दामों में है उपलब्ध

doonprimenews

Leave a Comment