Doon Prime News
nation

यहां पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए क्या है पूरा मामला।

पेट्रोल

झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है बता दें कि यहां उपराजधानी दुमका के बाद अब गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर (नगर उटारी ) में भी एक हिंदू युवा को विशेष समुदाय के द्वारा Petrol डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. Petrol से जलाए गए युवक का नाम दीपक सोनी है. उसे गंभीर अवस्था में सदर Hospital गढ़वा में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इससे पहले दुमका में एक युवती को मुस्लिम युवक ने Petrol डालकर जला दिया था. वहीं एक आदिवसी लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी.

बता दें कि इस पूरी घटना गढ़वा के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के चिट्विश्राम गांव की है. यहां विशेष समुदाय द्वारा एक युवक दीपक सोनी को Petrol डालकर जिंदा आग के हवाले कर दिया गया. इस घटना में युवक बुरी तरह से झुलस गया है. युवक का सिर और चेहरा काफी जल गया है. घटना के बाद उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अनुमंडलीय Hospital मे भर्ती कराया गया है. फिलहाल स्थिति गंभीर होने पर दीपक सोनी को सदर Hospital गढ़वा में Shift कर दिया गया है.

आपको बता दें कि घटना के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. उधर सूचना पर Hospital परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक और आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं. इस घटना के बाद वहीं गांव में तनाव का माहौल बन गया है. हालांकि घटना का कारण की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है.बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी समुदाय विशेष का युवक है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related posts

Big Breaking- टमाटर की महंगाई से मिली राहत, अब यहां से खरीद पाएंगे 70 रुपए किलो टमाटर

doonprimenews

भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या

doonprimenews

अमेरीका : हवाई के तटीय क्षेत्र में 6.1 तीव्रता का भूकंप,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment