Doon Prime News
nation

यहां NEET की परीक्षा में फेल हुई छात्रा ने 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान।

छात्र ने की आताम्हात्य

Delhi से सटे Noida से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां गुरुवार को 22 वर्षीय एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली. यह छात्रा लंबे समय से मानसिक तनाव (Depression) झेल रही थी और नीट (NEET) की परीक्षा में भी असफल हो गई थी. फिलहाल तो यही माना जा रहा है इसी वजह से इस छात्रा ने ऐसा कदम उठाया है.

बता दें कि यह मामला ग्रेटर Noida के सेक्टर 151 का है. जहां की अमन सोसाइटी में 19वीं मंजिल से कूदने के बाद 22 वर्षीय संपदा की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद से वह मानसिक तनाव में थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया, मृतका का नाम संपदा था, वह अमन सोसाइटी के 5वें टॉवर में अपने परिवार के साथ रहती थी. गुरुवार को संपदा 7वें टॉवर की 19वीं मंजिल पर पहुंची और वहां से कूद गई. विनोद कपमार ने बताया कि संपदा को सिर में गहरी चोट लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं,पुलिस ने मृतका के परिजनों से पूछताछ की है जिसके बाद परिवार वालों ने बताया कि परीक्षा में फेल होने के बाद से वह काफी परेशान थी. वह अपने करियर को लेकर बेहद चिंतित थी. डिप्रेशन की वजह से ही उनकी बेटी ने ऐसा कदम उठाया.

Related posts

संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत

doonprimenews

Big Breaking- बिजली की तार घर में गिरने से महिला हुई घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

केरल में भारी बारिश से बिगड़े हालात, भूस्खलन में सात की मौत, कई लोग लापता

doonprimenews

Leave a Comment