Doon Prime News
nation

Big Breaking- बिजली की तार घर में गिरने से महिला हुई घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Kaithal में Khanauri Road पर सोमवार सुबह के समय एक Overload truck सडक़ के ऊपर से गुजर रही तार से टकराया। इस हादसे के बाद एक तार गिरकर घर में गिरी। गनीमत यह रही कि उस समय तुरंत ही बिजली बंद हो गई। वहीं, तार की चपेट में आने से महिला घायल हो गई। जबकि सडक़ में साइड में ही ट्रांसफार्मर गिर गया। इस घटना के बाद मौके पर ही बिजली गिनम के SDO Sandeep Tank मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि बिजली न जाती तो महिला की जान पर भी बन सकती थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे एक ट्रक कैथल से खनौरी की तरफ जा रहा था। जैसे ही Sirta Road के चौक पर पहुंचा तो यहां से गुजर रहे तार से ट्रक टकरा गया। ट्रक के तार में उलझने के कारण यह तार घर में जाकर गिरा। इसके बाद यहां पर मौजूद 45 वर्षीय महिला Sato Devi को चोटें लग गई। महिला को District Civil Hospital में पहुंचाया गया।

साथ ही वही SDO Sandeep Tank ने बताया कि इस घटना के बाद वे मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान यहां पर पहले से ही बिजली बंद थी। इसके बाद अन्य कॉलोनियों की बिजली को भी बंद करवाया। इसके बाद तार को ठीक करवाया। एक ही महिला को चोट लगी है.

Related posts

मवेशियों के लिये चारापत्ती लेने गई बुजुर्ग महिला पर भालू ने किया हमला, हालत गंभीर

doonprimenews

Khesari Lal Yadav की बेटी को मिली रेप की धमकी, परेशान होकर नीतीश कुमार से कही ये बात

doonprimenews

Big Breaking- विद्यालयों में मुहर्रम (Muharram) की छुट्टी रद्द करने के आदेश से शिक्षक संगठनों में रोष, खुलेंगे बेसिक व माध्यमिक स्कूल

doonprimenews

Leave a Comment