Doon Prime News
nation

यहां होटल मैनेजमेंट की छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस।

लड़की

सराय ख्वाजा स्थित एक ओयो होटल में होटल मैनेजमेंट की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि आरोप है कि सहपाठी ने छात्रा को झांसा देकर पहले सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन बुलाया। फिर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि दोनों दिल्ली में एक होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के छात्र हैं। वहीं, आरोपी पलवल का रहने वाला है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं,पुलिस के मुताबिक पीड़िता दिल्ली स्थित ईश्वर नगर क्षेत्र की रहने वाली है। वह दिल्ली स्थित एक होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट मे होटल मैनेजमेंट कर रही है। वहीं पलवल का एक युवक भी पढ़ाई कर रहा है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि इंस्टीट्यूट में आरोपी से उनकी दोस्ती हो गई। बता दें कि अप्रैल में उसने फोन पर उसे मिलने के लिए सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन बुलाया।

आपको बता दें कि पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने पहले से ही एक ओयो होटल में कमरा बुक कर रखा था। वह उसे झांसा देकर वहां ले गया और दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि पीड़िता के मुताबिक उसने यह बातें अपने परिनजों को बताई। इसके बाद शनिवार को सराय ख्वाजा थाना में मामले की शिकायत दी गई। वहीं, फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

भारत सरकार ने फिर बैन किए मोबाइल एप, फ्री फायर समेत ये एप हुए बैन

doonprimenews

Pakistani Drone- अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, एक बार फिर अमृतसर में मिला पाकिस्तान ड्रोन

doonprimenews

पंजाब के किसान फिर आए सड़को पर, जानिए क्यों हो रहा है संयुक्त किसान मोर्चा का प्रोटेस्ट

doonprimenews

Leave a Comment