Doon Prime News
nation

Breaking News- टीम ने तंग गली के बंद मकान में छापा मार की कार्रवाई, मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने बरामद किए 3 क्विंटल 85 किलो अवैध पटाखे

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Hariyana में Chief Minister उड़नदस्ता की टीम ने Fire Fighting एवं Emergency Services Department के साथ मिलकर सोमवार को Bhiwani city के खाड़ी माेहल्ला के एक बंद मकान पर छापा मारा। संकरी गली के अंदर बंद मकान से तीन क्विंटल 85 किलो अवैध पटाखे पुलिस ने बरामद किए। पटाखों का रिहायशी इलाके में अवैध भंडारण करने पर खाड़ी मोहल्ला निवासी धर्मेंद्र के खिलाफ शहर थाना पुलिस में विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि Chief Minister उड़नदस्ता की टीम में Fire Department के Fire Man Ajay Kumar के साथ Rajbir Singh व CID Inspector Sunil Kumar की टीम ने संयुक्त रूप से खाड़ी मोहल्ला के एक बंद मकान में छापा मारा। इस दौरान टीम ने पूछताछ में धर्मेंद्र द्वारा मकान के अंदर रिहायशी इलाके में अवैध रूप से पटाखों का भारी मात्रा में भंडारण किया हुआ मिला।

साथ ही वही आरोपी दिवाली पर पटाखों की अवैध खेप बिक्री करने के लिए लेकर आया था। जिसे एक तंग गली के बंद मकान के अंदर रखा हुआ था। जिससे किसी भी समय कोई विस्फोटक घटना हो सकती थी। टीम ने अवैध पटाखों की खेप को जब्त कर लिया। वहीं, इस संबंध में Leading Fire Man Ajay की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ शहर पुलिस थाना में विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रिहायशी इलाके में भारी मात्रा में पटाखों की अवैध खेप बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ शहर थाना पुलिस में विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

Related posts

गुजरात यूथ कांग्रेस: यूथ कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से की गई PM Modi की तारीफ, जानिए तारीफ में लिखा क्या ?

doonprimenews

राज्यपाल ने यूसीसी विधेयक राष्ट्रपति को भेजा

doonprimenews

काली मां और शिव पार्वती पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद लीना बोल रही है कि वो असुरक्षित महसूस कर रही है

doonprimenews

Leave a Comment