Doon Prime News
nation

काली मां और शिव पार्वती पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद लीना बोल रही है कि वो असुरक्षित महसूस कर रही है

हिंदू धर्म की देवी काली मां की आपत्तिजनक Photo Share करने और Kaali विवाद को पैदा करने वाली फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने अब कहा है कि वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. बता दें कि Leena ने अब से कुछ देर पहले Tweet कर कहा, ‘ऐसा लगता है कि पूरा देश मुझे सेंसर करना चाहता है.’

वहीं, Leena ने Kaali फिल्म का Poster Tweet किया था जिसमें मां Kaali Cigarette पीते दिख रही थीं. Leena के इस Tweet का देशभर में विरोध होने लगा और आम जनता से लेकर राजनेताओं ने आपत्ति जताई. वहीं, Leena के खिलाफ मामले भी दर्ज हुए. विवाद तेजी से गरमाते देख Twitter के director – producer ने Leena के इस Post को Delete कर दिया. इस सब के बावजूद Leena नहीं रुकी और उन्होंने गुरुवार सुबह 7.15 बजे एक और Tweet कर भगवान शिव-मां पार्वती पर आपत्तिजन Post कर दिया.

बता दें कि Leena ने इस Tweet में एक Photo को Share किया जिसमें भगवान शिव-मां पार्वती का role play करने वाले cigarette पीते दिख रहे हैं. Leena के इस Tweet पर राजनेताओं ने कहा कि, ये जानबूझकर उकसाने वाला मामला है. इसके अलावा आम जनता ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया. लोगों ने उनके Tweet पर Comment करते हुए कहा कि, ‘बार-बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना बंद करें.’

इसी के साथ Tweet के कुछ घंटों बाद Leena ने एक और Tweet किया जिसमें उन्होंने खुद को असुरक्षित बताया. उन्होंने कहा कि, “ऐसा लगता है कि पूरा देश- जो अब सबसे बड़े लोकतंत्र से सबसे बड़ी नफरत की मशीन बन गया है. मुझे सेंसर करना चाहता है. मैं इस समय कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा हूं.”

यह भी पढ़ें – *ब्रिटेनके पीएम बोरिस जॉनसन समेत45 मंत्रियों ने दिया अपने पद से इस्तीफा,जाने क्या है पूरा मामला*

आपको बता दें कि एक अन्य Tweet में कहा गया है कि, “ये ट्रोल मेरी कला स्वतंत्रता के पीछे हैं. अगर मैं राइटविंग भीड़ माफिया के लोगों से डर कर अपनी आजादी को छोड़ दूं तो इस तरह सबकी आजादी पर सवाल खड़ा होगा. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं अपनी आजादी अपने पास रखूंगी, फिर चाहे जो हो.’बता दें, lena वहीं शख्स हैं जिन्होंने काली विवाद को जन्म दिया है. लीना ने फिल्म Kaali का Poster Share किया था. इस Tweet में मां Kaali cigarette पीते दिख रही थीं.

Related posts

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग करें बंद, नहीं तो लगेगा जुर्माना

doonprimenews

Indian Army Jobs 2022 : भारतीय सेना में 10 वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें apply

doonprimenews

Leave a Comment