Doon Prime News
nation

Breaking News- पुलिस की टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) में सट्टा लगवाते हुए युवक को किया गिरफ्तार

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Badhra Police Team ने Cricket World Cup में सट्टा लगवाते एक बुकी को दबोचा है। आरोपी को उसके ही ऑफिस से गिरफ्तार किया गया। झोझूकलां निवासी आरोपी सूरज ने अपने दूसरे साथी धनासरी निवासी संदीप का नाम भी पुलिस टीम के समक्ष उजागर किया है। आरोपी ने बताया कि शनिवार को संदीप Group-D का परीक्षा देने गया था।

बता दें कि Badhra Police Station ने झोझूकलां निवासी सूरज और धनासरी निवासी संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, उनके ऑफिस से पुलिस ने 1 Laptop, 1 LED, 4 Mobile और Calculator जब्त किया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Badhra Police Station को शनिवार रात सूचना मिली थी कि Badhra में Satnali Road पर झोझूकलां निवासी सूरज और धनासरी निवासी संदीप का ऑफिस है। वो दोनों Cricket World Cup में सट्टा लगवाते हैं। शनिवार को संदीप बाहर गया है और सूरज बुकी की भूमिका अकेले निभा रहा है। इस आधार पर पुलिस टीम ने दबिश दी और सूरज को गिरफ्तार किया।

साथ ही वहीं सूरज ने प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि बरामद सामान उसका और संदीप का है। उनकी आधी-आधी हिस्सेदारी है। वो दोनों मिलकर Cricket Match पर सट्टा लगवाते हैं और जो पैसा आता है, उसे भी आधा-आधा बांट लेते हैं।

Related posts

आम लोगों के लिए खुशखबरी,अडानी ग्रुप ने तेल की कीमतों में की भारी कटौती

doonprimenews

Uttarakhand News- मां अंबा के दर्शन करने के बाद पीएम (PM) मेहसाणा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, मजदूरों को लेकर आ रही ईको वैन की ट्रक से हुई टक्कर।

doonprimenews

Leave a Comment