Doon Prime News
nation

Uttarakhand News- मां अंबा के दर्शन करने के बाद पीएम (PM) मेहसाणा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

Diwali

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां सूत्रों के मुताबिक हम आपको बताने जा रहे हैं कि Prime Minister Narendra Modi दो दिवसीय दौरे पर गुजरात (Gujrat) पहुंचे हैं। इस मौके पर वह मेहसाणा (Mehsana) पहुंचे, जहां वह विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। बाद में PM Modi यहां एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित करेंगे।

उससे पूर्व आपको यह भी बता दे की पीएम मोदी ने Banaskantha में एक रोड शो किया। साथ ही जिसके बाद उन्होंने Ambaji Temple में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ राज्य के Chief Minister Bhupendra Patel भी मौजूद रहे।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मां अंबा (Maa Amba) के दर्शन करने के बाद PM मेहसाणा (Mehsana) में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे हैं। इसके अलावा, Prime Minister Kevadiya भी जाएंगे, जहां वह Statue of Unity पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

साथ ही वही इसके अलावा यहां National Unity Day Celebration भी मनाया जाएगा। इसके बाद PM आरंभ 5.0 में 98वें Common Foundation Course के अधिकारी प्रशिक्षुओं को संबोधित करेंगे।

Related posts

मिलावटी घी खरीदने में न गवाए आपने पैसे, ऐसे करे देसी घी (Desi Ghee) की पहचान, तब ही ख़रीदे घी

doonprimenews

बेटी दामाद के नाम कर दि पिता ने अपनी पूरी संपत्ति तो, बेटा बहू ने कर ली आत्महत्या।

doonprimenews

जनता पर फिर पड़ी महंगाई की मार, इतना बढ़ा गैस सिलेंडर का दाम

doonprimenews

Leave a Comment