Doon Prime News
nation

Big Breaking- खराब खड़ी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, यूपी से कार सेवा कर लौट रहे पिता-पुत्र की हुई मौत

SDRF Team

Haryana के Ambala में Panchkula-Yamunanagar National Highway स्थित साहा के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी खराब कार में पीछे से टक्कर मार दी। बता दे की हादसे में Uttar Pradesh से कार सेवा कर लौट रहे कार सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं ट्रक अनियंत्रित होकर खदानों में पलट गया। मृतक की शिनाख्त पटियाला निवासी Nana Jung Singh व Swaroop Singh के रूप में हुई है और घायल गुरप्रीत सिंह है।

बता दे की घायल को छावनी के Civil Hospital लाया गया। मृतकों के शव को शव गृह में रखवाने के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

साथ ही वही Gurpreet Singh ने बताया कि 19 August को वह अपने Nana Jung Singh व मामा स्वरूप सिंह के साथ Patiala Ashram की गाड़ी में सवार होकर कार सेवा के लिए Uttar Pradesh गए थे। 20 August को कार सेवा कर घर लौट रहे थे। Panchkula Highway पर पहुंचते ही साहा के पास अचानक कार में खराबी आ गई।

काफी प्रयासों के बाद न चलने पर वह कार साइड में ही खड़ी कर बैठ गए। रविवार देर रात करीब एक बजे यमुनानगर की तरफ से तेज रफ्तार एक ट्रक ने टक्कर मार दी। राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। हादसे के बाद से ही आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है।

Related posts

स्वास्थ्य कर्मियों ने मंत्री धन सिंह रावत से की मुलाकात, पदोन्नति सूची जारी करने की मांग

doonprimenews

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क घुमाने के नाम पर चेन्नई के पर्यटकों से ठगी, पुलिस ने लौटाए पैसे

doonprimenews

IIT Student Suicide- IIT दिल्ली के 21 साल के छात्र ने की किया सुसाइड

doonprimenews

Leave a Comment