Doon Prime News
nation

Big Breaking- उत्तरी जिला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ज्वेलरी शॉप से 55 लाख के सोने लूटकर ले जाने वाले चोरों को किया गिरफ्तार

आज की खबर दिल्ली से आ रही है. बता दे की North Delhi के Sarai Rohilla इलाके में 21 June को 55 lakh के जेवरात लूट के मामले में पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता समेत 5 को गिरफ्तार किया है। साथ ही वही कहा जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए 333 ग्राम सोने के जेवरात के अलावा करीब 5 lakh के और जेवरात बरामद किए हैं।

तो वही एक तरफ Northern District Deputy Commissioner of Police Sagar Singh Kalsi ने बताया कि 21 June को शास्त्री नगर निवासी विपिन सोनी ने इस मामले को लेकर Sarai Rohilla Police Station में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि वह करोलबाग में जेवरात का काम करता है। घटना वाली रात करीब 8.45 बजे वह रिश्तेदार कैलाश के साथ बाइक से घर जा रहा था।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कैलाश के पास 850 ग्राम सोने और 75 ग्राम चांदी के जेवरात थे। रात करीब 9.00 बजे Shastri Nagar Hanuman Mandir के पास 2 बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उससे जेवरात लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। करीब 235 CCTV कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस की जांच करोल बाग के अशोक वर्मा नामक ज्वेलर पर आकर रुक गई।

वही, यह भी कहा जा रहा है कि छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगह छापेमारी कर चार अन्य आरोपी मोहम्मद सलीम, देवेंद्र, दिलशाद खान और फहीम खान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मामले में नदीम और रिजवान नामक आरोपियों की तलाश है।

Related posts

घर बनाने का सपना हो गया है महंगा, बढ़ गया है इन जरूरी वस्तुओं के दाम

doonprimenews

बड़ी खबर :हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक का हुआ निधन, बॉलीवुड में छाया सन्नाटा

doonprimenews

किस कारण टलीं UPSC की परीक्षाएं, 26 मई से होने थे एग्जाम, जानिये कब तक नहीं होंगे परीक्षाएं

doonprimenews

Leave a Comment