Doon Prime News
nation

Big Breaking- एक बार फिर सामने आई रैगिंग (ragging) की घटना, यहां मेडिकल छात्रों के साथ फिर हुई रैगिंग

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Government Medical College Haldwani
में एक बार फिर ragging का घटना सामने आयी है. बता दे की ये कोई पहली बार नहीं हैं जब Government Medical College Haldwani
में रैगिंग का मामला सामने आया हो इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है

खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि कॉलेज में ragging तब हुई जब 2022 बैच के 13 से ज्यादा Medical Student Mess में शाम के स्नैक्स के लिए गए थे. तभी वहां पहुंचे 2021 बैच के 3 सीनियर छात्रों ने उनके साथ रैगिंग शुरू कर दी. जिसके बाद वहां हंगामा हो गया.

वही, Medical College की Mess में शाम के नाश्ते के लिए Senior और Junior Students का समय निर्धारित किया गया है. जूनियर छात्रों के लिए शाम 4 बजे से 4.30 बजे तक समय तय किया गया है. 4.30 बजे बाद का समय सीनियर छात्रों के लिए निर्धारित है. शनिवार को Medical College में सेमिनार होने के चलते जूनियर छात्र देरी से पहुंचे इसी बीच तीन सीनियर छात्र भी मेस में पहुंच जूनियर से गाली गलौज की.

साथ ही वही ड्यूटी में तैनात गार्ड की सूचना पर Principal Dr. Arun Joshi तुरंत कॉलेज प्रबंधन की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्वतः मामले का संज्ञान लिया. इसके बाद मामले में सोमवार को anti ragging committee बैठक कर 3 senior students पर कार्रवाई की जूनियर छात्रों के साथ मारपीट और गाली गलौज में सबसे आगे रहे एक सीनियर छात्र को 6 माह के लिए कॉलेज और हॉस्टल से बाहर कर दिया साथ ही 25 हजार रुपये जुर्माना लगाया.

जबकि दो अन्य सीनियर छात्रों को एक माह के लिए कॉलेज से और 6 माह के लिए हॉस्टल से बाहर करने के साथ ही 25 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है

Related posts

Breaking news- rajasthan में हुआ बड़ा हादसा ट्रक से टक्कर के

doonprimenews

जस्टिस जेबी पारदीवाला ने CAN फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

Breaking news :गंभीर बीमारी के चलते भारत के मशहूर गायक पंकज उधास का हुआ निधन, मुंबई में कल होगा अंतिम संस्कार

doonprimenews

Leave a Comment