Doon Prime News
nation

बड़ी खबर :हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक का हुआ निधन, बॉलीवुड में छाया सन्नाटा

बड़ी खबर इस समय की बॉलीवुड की दुनिया से जहाँ 9 मार्च की सुबह इतनी काली होगी किसी ने नहीं सोचा था।इस दिन को हिंदी सिनेमा में ब्लैक डे के नाम से याद किया जाएगा, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड ने अपने दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक को हमेशा के लिए खो दिया है। सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है।एक्टर की मौत की खबर सामने आते ही फिल्मी दुनिया में सन्नाटा छाया हुआ है।हर कोई उन्हें नम आंखों से याद कर रहा है।

बता दें की मौत से एक दिन पहले तक सतीश बिलकुल ठीक थे और सोशल मीडिया में भी एक्टिव थे।वहीं 7मार्च को वो जुहू में शबाना आजमी के घर होली की पार्टी में भी शामिल हुए थे।उन्होंने यहाँ अपने रिश्तेदारों के साथ होली का जमकर जश्न मनाया था।सतीश द्वारा सोशल मीडिया में शेयर की गई तस्वीरों में महिमा चौधरी, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा और अली फजल उनके होली सेलिब्रेशन में दिखाई दिए थे।

दरअसल,7तारीख को मुंबई में होली का जश्न मनाने के बाद बीते दिन 8 मार्च को उन्होंने दिल्ली में अपने परिवार संग होली का धमाकेदार अंदाज में जश्न मनाया।लेकिन होली खेलने के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने देर रात में दम तोड़ दिया।

वहीं निधन के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया। अब अस्पताल से उन्हें मुंबई लाया जाएगा।सतीश कौशिक का शव आज दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचने की उम्मीद है।उसके बाद फिर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सतीश के परिवार में उनकी पत्नी शशि हैं और उनकी एक बेटी वंशिका कौशिक है, जो 11 साल की है।एक्टर की मौत से उनका परिवार टूट गया है।

Related posts

सिद्धू का ट्विट, कोयला संकट पर, पंजाब को पछताने के बजाय तैयारी करनी चाहिए

doonprimenews

पापा उसे माफ नहीं करना-फांसी लगाने से पहले,भारतीय सेना की लांस नायक की आत्महत्या

doonprimenews

Covid-19 Vaccination : केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, विदेश जाने वाले तीन महीने बाद ले सकते हैं सतर्कता डोज

doonprimenews

Leave a Comment