Doon Prime News
nation

Big Breaking- सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने सड़क पर ही उतारे कपड़े, लगा जाम

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Indore के main road पर बुधवार दोपहर में अजीब दृश्य निर्मित हो गया। पुलिस के सामने ही सैकड़ों की संख्या में छात्र कपड़े उतारने लगे। छात्र बोले सरकार Jan Ashirwad Yatra निकाल रही पर हकीकत यह है कि वह हमारे कपड़े उतारने और नौकरियां छीनने में लगी हुई है। इस पर जब Police ने उन्हें समझाया तो बोले जब हम खुद कपड़े उतार रहे हैं तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है। ये सभी छात्र विरोध प्रदर्शन करने के लिए Dee Dee Garden से Collector Office तक पैदल जा रहे थे। रास्ते में Police ने इन्हें रोककर समझाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बुधवार दोपहर Agriculture Department के बैकलॉग पदों को भरे जाने की मांग को लेकर छात्रों ने Dee Dee Garden से Collector Office तक रैली निकाली। हाल ही में 21 एवं 22 July को Agriculture Department की Rural Agriculture Extension Officer की परीक्षा आयोजित की गई। इसमें बैकलॉग पदों को जोड़ने की मांग में यह रैली निकाली जा रही है। इनकी मांग है कि बैकलॉग पदों को 21 एवं 22 July को आयोजित हुई Rural Agriculture Extension Officer Exam में सम्मिलित करें। जैसे ही युवाओं द्वारा निकाली जा रही रैली Palsikar Crossroads पर पहुंची वैसे ही पुलिस ने छात्रों को रोक दिया। पुलिस ने कहा कि अर्धनग्न प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं है इसके बाद रैली में शामिल सभी युवाओं ने कपड़े पहन लिए।

साथ ही वही यह भी बता दे की छात्रों का यह भी कहना है कि हमें अर्धनग्न प्रदर्शन नहीं करने दिया गया लेकिन Government यहां पर हमारे कपड़े उतारने और हमारी नौकरियां छीनने में लगी हुई है। वही, सरकार Jan Ashirwad Yatra निकाल रही है लेकिन छात्रों की बात नहीं सुन रही। हम अपनी मांगों को लेकर Chief Minister और Minister of Agriculture से कई बार मिल चुके हैं लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। प्रदर्शन में लगभग 300 स्टूडेंट्स शामिल हैं।

Related posts

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, ट्रक की जोरदार टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत।

doonprimenews

जस्टिस जेबी पारदीवाला ने CAN फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

Corona फिर हुआ बेकाबू, देश में तेज़ी से बढ़ रहे नए मामले, जानिए 4th wave से पहले CDC द्वारा बताए 11 लक्षण

doonprimenews

Leave a Comment