Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, ट्रक की जोरदार टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत।

Uttarakhand

Sehore : आष्टा शुजालपुर मार्ग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां पर एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सुचना के मुताबिक बाइक सवार अपने ग्राम खामखेड़ा से आष्टा की ओर जा रहा था। इसी दौरान एक लापरवाह ट्रक चालक ने अंधी गति से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, बाइक पर सवार दो अन्य घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं,पुलिस के मुताबिक मांगीलाल पिता हमीरसिंह खाती (30 वर्ष) अपनी बाइक पर शिव एवं सोनूबाई को बैठाकर आष्टा की ओर आ रहा था। वहीं, इसी दौरान अचानक आष्टा शुजालपुर मार्ग पर चक्की जोड़ के पास इनकी बाइक को ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार खामखेड़ा निवासी मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार शिव एवं सोनूबाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि उन्हेंआष्टा सिविल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। बता दें कि पार्वती थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ भाग गया। पुलिस ने भी ट्रक जब्त कर लिया है।

Related posts

दक्षिणी काशीपुर सहकारी समिति में 3 करोड़ रुपये के घोटाले के खिलाफ सुनवाई करते हुए 2 सप्ताह के भीतर सभी जमाकर्ताओं को नोटिस जारी कर उनकी जमापूंजी लौटाने के दिए निर्देश

doonprimenews

पेट्रोल -डीजल के बढ़ते दामों के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान आया सामने कहा -‘हम निर्यात को हतोत्साहित नहीं……..

doonprimenews

फिरोजाबाद(Firozabad) में दो सगे भाइयों कि हुई सड़क हादसे में मौत, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment