Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां एक सब्जी वाले की छोटी सी गलती के चक्कर में एक शख्स ने सब्जी विक्रेता पर तेल डालकर लगा दी आग

लुधियाना में यहां एक शख्स ने एक छोटी सी गलती के चक्कर में बहुत बड़ी वारदात को दिया अंजाम. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि लुधियाना में हैबोवाल के Civil City area in Chander Nagar में एक व्यक्ति ने सब्जी विक्रेता पर तेल डाल कर उसे आग लगा दी। सब्जी विक्रेता की गलती सिर्फ यह थी कि उसने आरोपी को सब्जी देकर पैसे जो वापस लौटाए थे उसमें से एक दस रुपये का नोट फटा हुआ था। इसके बाद बहस हुई और आरोपी ने सब्जी विक्रेता को पीट कर आग लगा दी।

बता दे की इस वारदात में घायल हुए हैबोवाल के मोहल्ला हरगोबिंद नगर निवासी घायल शेखर को उसके भाई राजेश ने इलाका निवासियों के साथ मिलकर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना हैबोवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राजेश की शिकायत पर रवि शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

साथ ही वही राजेश द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक बताया गया कि वह अपने भाई के साथ इलाके में ही Narayan Vegetable के नाम से दुकान चलाता है। गुरुवार सुबह वह सब्जी बेच रहा था तो आरोपी ने उससे 20 रुपए की मूलियां खरीदी और 50 का नोट दिया। शेखर ने उसे 30 रुपये लौटा दिए। इसमें 10 रुपये का एक नोट फटा हुआ था। फटा नोट देख आरोपी बौखला गया और शेखर के सामने नोट फाड़ कर उसे गाली गलौज करने लगा। इसके बाद आरोपी ने शेखर से मारपीट भी की।

इस बीच इलाके के लोग इकट्ठे हो गए और दोनों का राजीनामा करवा दिया। इस दौरान आरोपी ने शेखर के गले मिलते ही उसके पीछे और आगे तेल डाल कर उसे आग लगा दी। शेखर को बचाने के लिए लोगों ने उस पर पानी डाला। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया। इलाके में लगे CCTV कैमरों में ये घटना कैद हो गई। पीड़ित को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Breaking News : गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला अब कांग्रेस नहीं ले पाएगी विदेशों से चंदा,RGF का FCRA लाइसेंस हुआ रद्द

doonprimenews

रियल स्टेट डेवलपर और पूर्व कप्तान को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आम्रपाली ग्रुप विवाद से है सम्बंधित

doonprimenews

NEET PG 2022 Counselling के लिए पंजीकरण हुआ शुरू, जानिए कैसे करें आवेदन।

doonprimenews

Leave a Comment