Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां एक विवाहित महिला की संदिग्ध हालत में पाई गई डेड बॉडी, परिजनों ने डेड बॉडी रख अस्पताल के बाहर लगाया जाम

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Hisar के Agroha Village में विवाहिता की संदिग्ध हालात में हुई मौत. बता दे की मामले में चिकित्सकों द्वारा डेडबॉडी को Medical College Agroha रेफर करने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने से खफा मृतका के परिजनों ने नागरिक अस्पताल के सामने रोड जाम कर दिया। साथ ही कहा जा रहा है कि डेड बॉडी को सड़क के बीच में रख पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

साथ ही वही परिवार वालों का आरोप है कि मृतिका ने सोने के जेवरात पहने हुए थे वह भी गायब हैं। जानकारी के अनुसार Mangali Village के रहने वाले ताराचंद का कहना है कि करीब साढ़े तीन साल पहले बेटी रीना की शादी मिल गेट एरिया के रहने वाले विकास के साथ की थी। शादी के बाद से विकास और उसकी मां दोनों मिलकर बेटी को परेशान कर रहे थे कई बार दोनों पक्षों के बीच में पंचायत भी हुई।

वहीं, एक तरफ ताराचंद का आरोप है कि वीरवार को विकास और उसकी मां ने मिलकर बेटी को जहरीला पदार्थ पिला दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर को चिकित्सकों ने यहां पर पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया और डेड बॉडी को Medical College Agroha के लिए रेफर कर दिया। वहीं, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इसी बात को लेकर गुस्साए परिजनों ने डेड बॉडी उठाकर क्लॉथ मार्केट के पास चौराहे के बीच में रख दी और रोड जाम कर दिया।

Related posts

Army Helicopter Crashed- Indian Army का Cheetah helicopter हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक पायलट की हुई मौत

doonprimenews

दोस्ती हुई शर्मशार, यहां दोस्त ने दोस्त की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किया हमला, फोड़ दी आंखें

doonprimenews

Leave a Comment