Doon Prime News
nation

Army Helicopter Crashed- Indian Army का Cheetah helicopter हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक पायलट की हुई मौत

Indian Army

अरुणाचल प्रदेश से बहुत ही बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की तवांग इलाके के पास आज Indian Army का Cheetah helicopter दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। आपको बता दे की हादसे में एक पायलट की मौत हुई है। जिसकी जानकारी सेना के अधिकारी द्वार दी गई। वहीं, खबर मिलते ही मौके पर rescue team भी पहुंच गई। हालांकि, यह दुर्घटना किस वजह से हुई है अभी तक इसका कारण सामने नहीं आ पाया है।  

 दो पायलट हुए थे घायल

साथ ही वही सेना के अधिकारी के मुआबिक बताया गया है की यह दुर्घटना सुबह करीब 10 बजे के आसपास हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही वहां राहत बचाव टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल दो पायलटों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।  हालांकि, जब दोनों पायलटों का इलाज चल रहा था तब उनमें से एक Lt Col Saurabh Yadav की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। दूसरे पायलट का इलाज चल रहा है। अभी दुर्घटना का कारण का पता नहीं चल पाया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़े- गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, Gas cylinder फटने से परिवार के दो बच्चो के साथ-साथ अन्य दो लोगो की हुई मौत

MP Ram Kripal Yadav द्वारा किया गया ट्वीट

वही, MP Ram Kripal Yadav द्वारा ट्वीट करते हुए लिखा गया कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके के समीप सेना के Cheetah helicopter के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना प्राप्त हुई है। ईश्वर से विमान के पायलट व सेना के सभी जवानों के सकुशल होने की प्रार्थना है। 

Related posts

Ration card rules : सरकारी दुकान से लेते है राशन तो आपके लिए है बड़ी खबर, सरकार ने नियमों में कर दिया है बड़ा बदलाव

doonprimenews

Rahul Gandhi video : राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल, इस लड़की के साथ आए नजर

doonprimenews

PM Modi Adi Kailash Yatra: पीएम मोदी ने आदि कैलाश में लगाया ध्यान, शंख और डमरू बजाकर की शिव भक्ति

doonprimenews

Leave a Comment