Doon Prime News
nation

दोस्ती हुई शर्मशार, यहां दोस्त ने दोस्त की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किया हमला, फोड़ दी आंखें

दोस्त

Madhya Pradesh में एक युवक ने बातों ही बातों में अपने दोस्त की पत्नी के गाल छू दिये। वही, जब पति द्वारा इसका विरोध किया गया तो उसके दोस्त ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया। बता दे की गंभीर रूप से घायल करने के बाद महिला के पति की आंखें भी फोड़ दी गईं।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक एक हिस्ट्रशीटर भी है। साथ ही आपको बता दे की घटना इंदौर के लक्ष्मण पुरा इलाके की है। यहां रहने वाले Lucky द्वारा Police को बताया गया है कि उनकी पत्नी पिछले डेढ़ महीने से नाराज थीं और मायके चली गई थीं।

काफी समझाने के बाद उसकी पत्नी शनिवार को घर आई। Lucky द्वारा Police को बताया गया कि पत्नी के आने के बाद वो अपनी बिल्डिंग के नीचे उससे बातचीत कर रहा था। ठीक उसी समय वहां उसके 2 दोस्त Ajay Tripathi और Chyna Thakur भी पहुंच गये। वही, बातचीत के दौरान Ajay Tripathi भी Lucky की पत्नी को समझाने लगा लेकिन तब ही Chyna Thakur द्वारा महिला के गाल पर हाथ रख दिया गया।

हालांकि, यह बात Lucky को काफी नागवार गुजरी। इसके बाद Lucky द्वारा इसका विरोध किया तो वहां बहस शुरू हो गई। Ajay Tripathi और Chyna Thakur ने मिलकर Lucky की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद Lucky को जमीन पर लेटा कर उसके गले पर चाकू से वार किये गये। इतना ही नहीं ताले से मार कर उसकी आंखें फोड़ दी गईं।

यह भी पढ़े- इस भारतीय कोच ने दी खिलाड़ियों को अजीब सलाह, बोले खेल से पहले करो सेक्स,ये था कारण

वही, बताया जा रहा है कि Chyna एक हिस्ट्रीशीटर है। उस पर लूट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं। Chyna अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। मामले में Ajay Tripathi और Chyna Thakur पर केस दर्ज किया गया है। दोनों अभी फरार बताए जा रहे हैं। Police उनकी तलाश कर रही है।

Related posts

इस महिला sub inspector ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को लिया हिरासत में, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

24 सालो से भारत कि जासूसी कर रहे Pakistani हिन्दू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

फर्जी समीक्षा कर ग्राहकों को गुमराह करने वाली E-Commerce company पर शिकंजा, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment