Doon Prime News
nation

Big Breaking- अज्ञात व्यक्तियों ने ऐसा कार्य करके पूरे गांव समाज में धार्मिक एकता को पहुंचाई ठेस, शिवलिंग पर खून डालकर किया खंडित

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Narnaul के Sagarpur Village में स्थित Baba Harnath Giri Mahatej Temple में स्थापित शिवलिंग पर देर रात अज्ञात लोगों ने खून डालकर उसे खंडित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस क़ो दी गई। बताया जा रहा है कि जिसकी खबर मिलते ही SP Vikrant Bhushan, DSP और SHO मौके पर पहुंचे और स्थिति क जायजा लिया। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया हैं।

बता दें कि Sagarpur Village के Sarpanch Sube Singh ने पुलिस में शिकायत दी हैं कि उनके गांव बाबा हरनाथ गिरी जी महाराज का मन्दिर है, जिसमें शिवलिंग स्थापित है। मंदिर में Maharaj Sundernath Pujari है, जो कभी-2 मन्दिर में आते जाते रहते हैं। वीरवार कि रात 8 से 9 बजे के बीच Maharaj Sundernath खाना खा रहे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने शिवलिंग पर खून चढ़ा दिया। अज्ञात व्यक्तियों ने ऐसा कार्य करके पूरे गांव समाज में धार्मिक एकता को ठेस पहुंचाई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज़ कर लिया हैं।

खबर मिलते ही रात को जमा हुई भीड़

कहां जा रहा है कि जैसे ही इस बात की सूचना गांव वालों को मिली तो गांव वाले वहां जमा होने लग गए। मंदिर में भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद से लोगों में रोष हैं। साथ ही वही एक तरफ यह भी कहा जा रहा है कि इस गांव में इससे पहले भी चोरी की कई वारदात हो चुकी हैं। चोरी की घटनाओ पर कार्रवाई की मांग Sarpanch Sube Singh CM से जनसंवाद कार्यक्रम में कर चुके हैं, लेकिन अब तक आरोपी नहीं पकड़े गए हैं।

Related posts

यहाँ मौज-मस्ती के लिए घूमने गए कुछ छात्रों की पानी में डूबने से हुई मौत, इस College के थे छात्र

doonprimenews

संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत

doonprimenews

आज वैश्विक प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक 2021, भारत दो स्थान नीचे लुढ़का

doonprimenews

Leave a Comment