Doon Prime News
nation

यहाँ मौज-मस्ती के लिए घूमने गए कुछ छात्रों की पानी में डूबने से हुई मौत, इस College के थे छात्र

College

मौज-मस्ती करने के लिए घूमने गए 3 छात्रों को क्या पता था कि वो अब कभी लौट कर नहीं आ सकेंगे। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एक ही College में एक साथ पढ़ने वाले 3 छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई। वही, मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया की घटना Hyderabad के अकमपली बैराज की है। कहा जा रहा है की तीनों Hyderabad के निजी College में पढ़ते थे। Police द्वारा तीनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वही, जांच के बाद पता चला की मरने वालों के नाम Akash, Krishna और Ganesh है। तीनों दोस्त मौज-मस्ती के लिए नालगोंडा जिले में आए हुए थे।

Police के मुताबिक बताया जा रहा है की, डूबने वाले Akash, Krishna और Ganesh हैदराबाद के Private Pharmacy College के छात्र थे। तीनों शनिवार को मौज-मस्ती के लिए नलगोंडा जिले में आए हुए थे। पहले तीनों नागर जना सागर पहुंचे वहांं कुछ समय बिताने के बाद तीनों छात्र दोपहर में अकमपली बैराज पहुंचे। जहां तीनों बैराज में नहाने के लिए उतर गए। लेकिन गहराई में जाने की वजह से तीनों की मौत हो गई। लोगों ने जबतक बैराद से तीनों की बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े- अगर आप भी सुखी खांसी से पाना चाहते है, राहत तो आप इन 5 घरेलु नुस्खों को अपना सकते हैं।

वही, इस घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची Police द्वारा शवों को बरामद किया गया। जिसके बाद उनके पास से मिले ID Card की मदद से तीनों की पहचान हुई। Police द्वारा कॉलेज प्रबंधन और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। Police द्वारा कहा गया है कि मृतकों के शवों को देउर कुंड के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related posts

Inspector viral video : अचानक धारदार हथियार से पुलिस पर हुआ हमला, उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने जो किया देखकर करोगे सलाम, देखिए वीडियो

doonprimenews

देशविरोधी कंटेंट बंनाने के चलते 8यूट्यूब चैनल किए गए बैन,1पाकिस्तानी चैनल भी शामिल

doonprimenews

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना के एक जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोली,2की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment