Doon Prime News
nation

Big Breaking- पूर्व सांसद के साथ रंगदारी करने के बाद एक और मामला आया सामने, सांसद की कोठी में रह रहे कोच (Coach) को अगवा कर निकाले 3.50 लाख

पूर्व सांसद की कोठी में रह रहे कोच को अगवा कर निकाले 3.50 लाख रुपए. बता दे की Uttar Pradesh के Bhadohi से BJP MP Dr. Ramesh Chand Bind से 10 lakh रुपये की रंगदारी मांगने के बाद अब सांसद की कोठी में रह रहे Badminton coach का अपहरण कर पैसा वसूलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी कोच को कार में Delhi में घुमाते रहे। आरोपियों ने पीड़ित Coach Raja Babu के ATM से 3.50 lakh रुपये निकाल लिए। इसके बाद बदमाश उसे Parliament House में लेकर आए और वहां रखे 1.50 lakh रुपये ले गए। इसके बाद Coach Raja Babu को आश्रम इलाके में छोड़ा।

वही, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित को अति सुरक्षित नई Delhi समेत अन्य जगहों पर घुमाते रहे, मगर पुलिस की नजर नहीं पड़ी। जबकि 15 August को देखते हुए Delhi में सुरक्षा चाक चौबंद होने का दावा किया जा रहा है। वही, New Delhi District Police Officers के अनुसार कहां जा रहा है कि पीड़ित Raja Babu Gomti Apartment Sansad Flats में स्थित Former MP Hukmadev के आवास में रहते हैं। राजा बाबू की पत्नी यहां काम करती है।

बता दे की Raja Babu बैडमिंटन के कोच हैं। पीड़ित ने North Avenue SHO को दी शिकायत में कहा कि उसे आमिर ने निजामुद्दीन इलाके में बुलाया और 3-4 साथियों के साथ अपहरण कर लिया। आरोपी उसे निजामुद्दीन व East Delhi में घुमाते रहे। नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

साथ ही वही बताया जा रहा है कि North Avenue Police Station व जिले के Special Task की संयुक्त टीम ने 2 आरोपी आमिर और आलोक सिंह उर्फ प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। आमिर बॉडी बिल्डर है। उसके खिलाफ अपहरण व रंगदारी के 2 मामलों समेत 6 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Related posts

पत‍ि ने मारपीट कर मह‍िला को घर से न‍िकाला,बेटियां पैदा होने की सजा SSP ने दिए जांच के आदेश

doonprimenews

उत्तराखंड में आज होगा मतदान, अगर वोटर कार्ड ना हो तो इन दस्तावेज के जरिए कर सकते हैं मतदान

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा हादसा, नाव पलटने से 19 महिलाओं की हुई मौत, लगभग इतने लोग नाव में थे सवार।

doonprimenews

Leave a Comment