Doon Prime News
nation

Big Breaking- आरोपी नाना ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, आठ साल के नाती को नहर में दिया धक्का

आज की खबर Punjab से है. बता दे की Punjab के Amritsar में एक व्यक्ति ने नहर में अपने 8 वर्षीय नाती को धक्का दे दिया। वही जिसकी जानकारी मिलने के बाद फिलहाल, पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है। दरअसल, अदालत ने एक दंपती में समझौता करवा कुछ दिन साथ रहने को कहा था। मगर आरोपी नाना यह नहीं चाहता है। यही वजह थी कि उसने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। वही, Rajasansi police station in-charge Harchand Singh ने बताया कि आरोपी नाना के खिलाफ केस दर्जकर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

बता दे की Rajasansi के गांव Bal Sachander निवासी Sukhdev Singh का अपनी पत्नी के साथ अदालत में विवाद चल रहा था। अदालत ने समझौता करवा दंपती को कुछ समय तक इकट्ठा रहने को कहा था। दंपती साथ रहने को मान गए मगर Sukhdev Singh का Father-in-law Amarjit Singh निवासी Village Meerankot इसके खिलाफ था। गुरुवार शाम आरोपी अपने 8 वर्षीय Grandson Guranshpreet Singh को अपने साथ ले गया।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक आपको बता दे की आरोपी ने अपने Grandson Guranshpreet Singh को Jagdev Kalan के रास्ते में पड़ने वाली नहर में धक्का दे दिया और फरार हो गया। वही, एक तरफ Station Officer Harchand Singh द्वारा बताया गया कि आरोपी Amarjit Singh के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और गोताखोरों की मदद से बच्चे की तलाश की जा रही है।

Related posts

देशभर में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटे में एक बार फिर आए 20 हजार से ज्यादा नए मामले

doonprimenews

इनकम टैक्स रिटर्न ऐसे करें फाइल, इन इन बातों का रखें ध्यान

doonprimenews

मवेशियों के लिये चारापत्ती लेने गई बुजुर्ग महिला पर भालू ने किया हमला, हालत गंभीर

doonprimenews

Leave a Comment