Doon Prime News
nation

Big Breaking- पवन खेड़ा को आरोपों से मुक्त करने की अर्जी दाखिल, पीएम मोदी (PM Modi) के पिता पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Congress के National Spokesperson Pawan Kheda को आरोपों से अवमुक्त (डिस्चार्ज) करने की मांग वाली अर्जी CJM Court में बुधवार को दी गई है। इस दौरान खेड़ा कोर्ट में मौजूद रहे। उन पर Press Conference के दौरान Prime Minister Narendra Modi के दिवंगत पिता पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। वही, CJM ने अभियोजन को आपत्ति दाखिल करके अपना पक्ष पेश करने और मामले की सुनवाई लिए 20 October की तारीख तय की है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Pawan Kheda की ओर से अर्जी दाखिल करने वाले Advocate Sudhanshu Tripathi और Praveen Kumar Yadav ने कहा कि विवेचना में उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिला है। गौरतलब है कि BJP के महानगर के तत्कालीन अध्यक्ष और MLC Mukesh Sharma ने 20 February को मामले की FIR Hazratganj Police Station में दर्ज कराई थी।

इसमें कहा था कि दिल्ली में Pawan Kheda ने प्रेस वार्ता की, जिसमें उन्होंने Prime Minister Modi के पिता Damodar Das के नाम की जगह Gautam Das कहकर उनको अपमानित किया। उनके पिता को गौतम अदाणी से जोड़कर उपहास भी किया। इससे देश की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है। पुलिस ने मामले की विवेचना के बाद 8 April को चार्जशीट दाखिल की थी।

Related posts

देहरादून: Ukraine में फंसे उत्तराखंड वासियों को लाने के लिए सरकार ने लिया एक्शन।

doonprimenews

यहां जमीनी विवाद के चलते युवक कि गई हत्या, भाजपा नेता के साथ-साथ कई लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज।

doonprimenews

केंद्रीय मंत्री के द्वारा दी गई बड़ी जानकारी कहा 12000 से कम कीमत के चाइनीज फोन किए जायेंगे बैन

doonprimenews

Leave a Comment