Doon Prime News
nation

यहां जमीनी विवाद के चलते युवक कि गई हत्या, भाजपा नेता के साथ-साथ कई लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज।

हत्या

रुड़की से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि संदिग्ध हालात में एक युवक की छत से गिरकर मौके पर ही मृत्यु हो गई। बताया गया है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने भाजपा नेता समेत चार लोगों पर छत से फेंककर हत्या करने का आरोप लगाया। साथ ही चारों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं, कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि अशोक वर्मा उर्फ मंत्री, उमाकांत, शिवकुमार सैनी और बिजेंद्र उर्फ बिट्टू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

बताया गया है कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित गणेशपुर में बुधवार सुबह आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि तीन मंजिला छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही सीओ विवेक कुमार व कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बता दें कि साथ ही मृतक की शिनाख्त कराई। शिनाख्त में मृतक की पहचान इमरान पुत्र मुनफैत निवासी गांव संघीपुर, लक्सर के रूप में हुई। वहीं, पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

वहीं, जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण रुड़की गंगनहर कोतवाली पहुंचे। मामले में मृतक के भाई एनुल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 25 जुलाई की शाम को साढ़े तीन बजे इमरान एक परिचित के साथ रुड़की के रामपुर चुंगी पर खड़ा था। बता दें कि तभी वहां पर शेरपुर गांव निवासी एक भाजपा नेता व तीन लोग आए और इमरान को अपने साथ ले गए। तभी से इमरान का कुछ पता नहीं चल रहा था। आपको बता दें कि आरोप लगाया कि भाजपा नेता और तीनों लोगों ने छत से फेंककर भाई की हत्या की है। भाई के शरीर पर चोट के भी काफी निशान हैं।

इसी के साथ कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल द्वारा बताया गया है कि मामले में कुछ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है। अब तक जांच में सामने आया है कि मृतक प्रॉपर्टी के कारोबार से जुड़ा था। प्रॉपर्टी विवाद संबंधी जानकारी भी सामने आ रही है। इसी के साथ मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर अशोक वर्मा उर्फ मंत्री, उमाकांत, शिवकुमार सैनी और बिजेंद्र उर्फ बिट्टू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। अशोक वर्मा उर्फ मंत्री भाजपा नेता और उत्तराखंड के मत्स्य पालन विभाग के अध्यक्ष हैं।

बता दें कि मृतक के परिजनों ने जिस भाजपा नेता पर हत्या का आरोप लगाया है। वह उत्तराखंड में एक विभाग का अध्यक्ष है और प्रदेश के एक मंत्री का करीबी भी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता का प्रॉपर्टी को लेकर मृतक से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। वहीं,  जिस जगह घटना हुई है वहां पर भाजपा नेता का भी ऑफिस है।

आपको बता दें कि पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को बारीकी से चेक किया। इस बीच एक फुटेज में भयावह दृश्य देख पुलिस भी हैरत में पड़ गई। वहीं, वीडियो में छत से युवक नीचे सड़क पर तेजी से गिरता दिख रहा है। इसके बाद युवक के सिर से खून बहने लगता है और शरीर में कोई हलचल नहीं होती है।

Related posts

Weather Update 17 August: बिहार, उत्तराखंड-हिमाचल सहित इन 24 राज्यों में आज भारी बारिश के आसार, जानिए IMD की भविष्यवाणी

doonprimenews

India vs Canada issue: एक बार फिर बौखलया कनाडा , अपने नागरिकों को ‘जम्मू-कश्मीर नहीं जानें की दी सलाह

doonprimenews

दिल्ली पुलिस ने 3 लाख के इनामी आतंकवादी शाहनवाज समेत 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment