Doon Prime News
nation

शर्मनाक हरकत- मानसिक रूप से कमजोर युवती का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया बलात्कार

एसएसपी

जयपुर से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Rajasthan Police द्वारा अलवर जिले में मानसिक रूप से कमजोर 19 वर्षीय युवती के साथ कथित रुप से बलात्कार करने के आरोप में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है।

वही, पुलिस द्वारा इस घटना की जानकारी देते हुए बताया गया कि घटना अलवर जिले के नौगांव का है। जहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोसी द्वारा युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया गया।

बता दे की जब यह घटना हुई उस वक्त युवती की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। जिस समय 60 वर्षीय बुजुर्ग पड़ोसी ने युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया।

वही, Additional Superintendent of Police Sarita Singh द्वारा बताया गया कि युवती की मां से मिली तहरीर के आधार पर नौगांव थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया। जिसके बाद अदालत द्वारा उसे पूछताछ के लिये पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking- सरकारी स्कूल (Government School) के शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत, स्कूली छात्राओं ने शिक्षक पर छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप

साथ ही वही Sarita Singh द्वारा बताया गया कि युवती की मेडिकल जांच करवा ली गई है और वही आरोपी ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवती के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसका बयान नहीं किया जा सकता।

Related posts

Dehradun से हैरान करने वाली खबर, 20 रुपए की Chowmein ले जा रहा था शख्स, कट गया 100 रुपए का चालान,ये था कारण

doonprimenews

Breaking news- रोडवेज स्थित होटल में शव मिलने से मचा हड़कंप

doonprimenews

 देहरादून के हाथीबढ़काला में मिला महिला का शव

doonprimenews

Leave a Comment