Doon Prime News
nation

भारत के लिए 6 मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को लेकर आनंद महिंद्रा ने कही दिल छू लेने वाली बात

आनंद महिंद्रा

बर्मिंघम में जारी कॉमनवेल्थ गेम में भारत की झोली में पदकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है भारत के वेटलिफ्टर कमाल कर रहे हैं। बता दें कि अभी भारत के पास 6 मेडल है जिनमें तीन गोल्ड, दो सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल शामिल है। मीराबाई चानू जेरेमी लालरिन्नूंगा और अचिंता शेउली ने गोल्ड मेडल लाकर देश का नाम रोशन किया तो वहीं बिंदिया रानी देवी और संकेत सरगर ने सिल्वर और गुरु राजा पुजारी ने ब्रॉन्ज मेडल लाकर देश का नाम रोशन किया। इन सबकी जीत को लेकर भारत के मशहूर उद्योगपति ने ट्वीट किया है और उन्होंने अपने ट्वीट में दिल छू लेने वाली बात कही है।

ट्वीट में आनंद महिंद्रा लिखते हैं की , ” मंडे मोटिवेशन इससे बेहतर और क्या हो सकता है?देश के तीन खिलाड़ियों ने हमें दिखाया है कि कैसे जिंदगी के बोझ को सोने के रूप में तब्दील कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग इस ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े –पंजाब के किसान फिर आए सड़को पर, जानिए क्यों हो रहा है संयुक्त किसान मोर्चा का प्रोटेस्ट


सच ही कहा जाता है कि मेहनत के जरिए हम इतिहास रच सकते हैं। और यही बात भारत के वेटलिफ्टर्स ने साबित कर दिखाई है। देश के लिए तीन गोल्ड मेडल लाकर इन्होंने यह साबित कर दिया है कि चाहे परिस्थिति कैसे भी हो मगर हम अपनी मेहनत के दम पर मुश्किल परिस्थितियों को पार करके भी जीत सकते हैं और अपने साथ-साथ अपने परिवार और देश का नाम भी पूरी दुनिया में रोशन कर सकते हैं।
आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियाएं आई हैं और एक यूजर ने कमेंट करके कहा है कि, ” आनंद महिंद्रा हमेशा सबको अपनी बातों से प्रभावित करते हैं।

Related posts

युवक ने चरित्र संदेह जताकर तोड़ी सगाई, आहत होकर युवती ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

doonprimenews

पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली

doonprimenews

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

doonprimenews

Leave a Comment