Doon Prime News
nation

पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली


पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली


उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. 14 फरवरी को प्रदेश में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आ रहे  हैं.
पार्टी की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार 5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह गढ़वाल और कुमाऊं दोनों ही जगहों पर प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. राहुल गांधी का ये दूसरा दौरा है. इससे पहले उन्होंने देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया था. हालांकि तब निर्वाचन आयोग ने चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं थी. चुनाव की घोषणा होने के बाद देखें तो राहुल गांधी का ये पहला उत्तराखंड दौरा है.

यह भी पढ़े – खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द
कांग्रेस से मिले कार्यक्रम के अनुसार हरिद्वार से राहुल गांधी वर्चुअल माध्यम से लोगों से भी जुड़ेंगे. इस दौरान वे बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों पर भी सवाल खड़े करेंगे. उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि फिलहाल राहुल गांधी का कार्यक्रम 5 फरवरी के लिए तय कर दिया गया है. इस दौरान राहुल गांधी राज्य में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

मरे हुए भाई के कंकाल के साथ घर मे रह रहे थे भाई बहन,पढ़े पूरा मामला

doonprimenews

पत्नि को था पति के अफेयर का शक, इसलिए 5 लोगों को हायर कर करवा दिया उसकी दोस्त का गैंगरेप,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Big Breaking- होमगार्ड की भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले महिलाओं के लिए खुशखबरी, प्रदेश के 10 जिलों में होगी महिला होमगार्ड (Women Home Guard) की भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment