Doon Prime News
nation

Actress poonam pandey ,के पति को पुलिस ने गिरफ्तार ,एक्ट्रेस



(Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे  को mumbai police ने गिरफ्तार कर लिया है. Poonam pandey ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन  शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा।
यह भी पढ़े – शर्मनाक – बुआ के बेटे ने किया ,13 वर्ष की लड़की का दुष्कर्म
यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं. सैम द्वारा की गई मारपीट में poonam pandey की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं. जिससे अभिनेत्री को देखने में भी दिक्कत हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है.

बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा ट्रिप के दौरान पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए थे.

उन्होंने गोवा में सैम के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही सैम और पूनम पांडे की शादी हुई थी. शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार police station तक जा पहुंची थी. लेकिन, बाद में सैम को जमानत पर छोड़ दिया गया.

पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में अभिनेत्री ने बताया था कि शादी से पहले भी सैम उनके साथ मारपीट करते थे, लेकिन उन्हें लगा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं और अब एक बार फिर पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

जीवन में भूल कर भी नहीं करने चाहिए ये पांच काम

doonprimenews

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

doonprimenews

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

doonprimenews

Leave a Comment