Doon Prime News
nation

लक्सर में बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार


लक्सर में बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी में बीती रात चोरों ने बंद घर में हाथ साफ किया. पीड़ित परिवार ने लक्सर कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक गंगा विहार कॉलोनी निवासी विजय गोयल अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे. शुक्रवार सुबह जब वे घर लौटे तो उन्हें मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला. उन्होंने अंदर जाकर देखा तो कमरे और अलमारियों का ताला भी टूटा हुआ था. घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था.

यह भी पढ़े –  सिंचाई विभाग ने भगवान शिव को भेजा नोटिस, पढ़िए पूरी खबर

विजय गोयल ने तत्काल मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. लक्सर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. विजय गोयल ने पुलिस को बताया कि घर में लाखों रुपए की ज्वैलरी और लैपटॉप रखा हुआ था, जिसे चोर अपने साथ ले गए.

लक्सर कोतवाली के एसएसआई मनोज सिरोला ने विजय गोयल की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पांच फरवरी को उत्तराखंड आ रहे राहुल गांधी, गढ़वाल और कुमाऊं में करेंगे वर्जुअल रैली

doonprimenews

अब नहीं नजर आएगा Big Bazaar, Reliance रखने वाला है ये नया नाम।

doonprimenews

बिहार में NIA ने बांग्लादेशी आतंकियों के साथ जुड़े शख्स को किया गिरफ़्तार, युवाओं का ऑनलाइन किया करता था ब्रेनवाश

doonprimenews

Leave a Comment