Doon Prime News
nation

विकास नगर के एक अस्पताल में हुआ अजीबोगरीब हादसा, 23 वर्षीय लड़की ने अस्पताल के बाथरूम में एक बच्चे को दिया जन्म

विकासनगर के sub district hospital के शौचालय में एक नवजात बच्चा मिलने से सनसनी फैल गई। चिकित्सालय के सफाई कर्मी ने जब शौचालय में नवजात को देखा तो अस्पताल के चिकित्सकों को सूचना दी। चिकित्सकों ने नवजात का उपचार किया और Premnagar area के एक Nursing home में भर्ती कराया।

इस संबंध में sub district hospital विकासनगर के Chief Medical Superintendent Dr. Vijay Singh ने बताया कि बुधवार सुबह करीब सात बजे सफाई कर्मी ने शौचालय में नवजात के पड़े होने की सूचना दी। लेकिन जन्म देने वाली मां कहीं नहीं मिली। नवजात की तबियत खराब थी, लिहाजा उसका उपचार किया गया और उसे प्रेमनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साथ ही वही, सूचना मिलने पर बाजार Outpost in-charge Kishan Devrani पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अस्पताल प्रशासन से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और अस्पताल के CCTV खंगाले। जिसमें एक युवती युवक के साथ अस्पताल से बाहर की ओर जाते हुए दिखाई दे रही है। उसकी पड़ताल करने में पता चला कि 23 वर्षीय युवती District Sub Hospital पहुंची थी। यहां उसने अपना पंजीकरण कराया। उसके बाद वह भर्ती न होकर अस्पताल में बने शौचालय में चली गई और नवजात को जन्म देकर फरार हो गई

Related posts

Big Breaking- लूटपाट की नियत से घर में घुसे लुटेरे, वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर लूट ले गए ट्रैक्टर

doonprimenews

RBI Governor- आरबीआई गवर्नर ने सुनाई राहत भरी खबर, महंगाई से आम जनता को मिलेगी राहत

doonprimenews

रणबीर कपूर का बर्थडे मनाकर लौटीं आलिया भट्ट पर मुंबई में केस दर्ज, जानें मामला

doonprimenews

Leave a Comment