Doon Prime News
nation

Shane Warne की मृत्यु के बाद थाईलैंड पुलिस द्वारा किया गया बहुत बड़ा खुलासा।

आज Shane Warne की मौत को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि थाईलैंड पुलिस को खबरों के मुताबिक विला की तलाशी करते हुए Shane Warne के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे। बता दे की जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का निधन हो गया था।

बता दें कि शुक्रवार की रात थाई International अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृत घोषित कर दिया गया था। लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले उनके दोस्तों द्वारा लग्जरी विला में उन्हें CPR दिया गया था।

तो वही, रविवार को Skynews.com डॉट एयू द्वारा थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा गया कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला जिसमें Shane Warne ठहरे हुए थे। स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित द्वारा थाई मीडिया से कहा गया की, ‘कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था और साथ ही यह भी बताया गया कि जब CPR शुरू हुआ था तो Shane Warne ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था।’

वही, आपको बता दें कि कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के मुताबिक बताया गया कि, Shane Warne द्वारा हाल ही में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की गई थी। हालांकि जिसके बाद उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़े- Congress के इस प्रत्याशी ने मतगणना के चार दिन पहले ही बोर्ड में लिखवाया विधायक।

बता दे की Shane Warne छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे। वही, स्थानीय पुलिस सूचना के मुताबिक Shane Warne के एक दोस्त द्वारा पाया गया कि यह महान ऑस्ट्रेलियाई शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था। हालांकि जिसके बाद Ambulance का इंतजार करते हुए Group द्वारा वॉर्न का CPR किया गया। Shane Warne के प्रबंधन ने बाद में एक संक्षिप्त बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की थी।

Related posts

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

doonprimenews

पुलिस स्टेशन में भीषण धमाका, रखे थे जब्त विस्फोटक और बैटरियां

doonprimenews

कंटेनर से टकराई यात्रियों से भरी बस, 2 यात्रियों को गई जान

doonprimenews

Leave a Comment